Create

"Braun Strowman को Roman Reigns के खिलाफ हार के लिए नहीं बुक करना चाहिए" - WWE दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार्स ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस
WWE सुपरस्टार्स ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस
reaction-emoji reaction-emoji
Subham Pal

Braun Strowman vs Roman Reigns: WWE Raw में पिछले हफ्ते ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) की वापसी देखने को मिली थी। वापसी के बाद से ही ब्रॉन स्ट्रोमैन कई सुपरस्टार्स पर हमला करके उनका बुरा हाल कर चुके हैं। Sportskeeda के The Wrestling Outlaws पर हाल ही में विंस रूसो (Vince Russo) ने ब्रॉन स्ट्रोमैन की WWE में वापसी के बारे में खुलकर बात की।

रूसो को इस बात का डर है कि कहीं WWE ने स्ट्रोमैन की वापसी इसलिए नहीं कराई हो ताकि उन्हें रोमन रेंस के खिलाफ हार के लिए बुक किया जा सके। रूसो के अनुसार ऐसा करना बड़ी गलती होगी। विंस रूसो ने कहा-

"क्या इसी चीज़ के लिए उन्होंने उनकी वापसी कराई है? उन्हें रोमन रेंस के खिलाफ हार दिलाने के लिए? उन्हें शुरूआत से बिल्ड करने की जरूरत है क्योंकि आप जानते हैं कि वो कैसे काम करते हैं, वो 50-50 बुकिंग देते हैं। उनके पास इस इंसान (ब्रॉन स्ट्रोमैन) के साथ नई शुरूआत करने का मौका है। उन्हें आगे चलकर हर चीज़ को अच्छे तरीके से करना होगा लेकिन रोमन रेंस के खिलाफ हार के लिए बुक किए जाने पर वो वहीं आ जाएंगे जहां वो थे।"

यह देखना रोचक होगा कि WWE विंस रूसो के इस बयान से सबक लेकर ब्रॉन स्ट्रोमैन को रोमन रेंस के खिलाफ मैच में हार के लिए बुक करने से बचती है या फिर स्ट्रोमैन को एक बार फिर रोमन रेंस के खिलाफ हार मिलेगी।

EC3 WWE में रोमन रेंस के फैक्शन के बड़े फैन हैं

youtube-cover

पूर्व WWE सुपरस्टार EC3 भी इस हफ्ते Wrestling Outlaws पर गेस्ट के रूप में मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने द उसोज के बारे में बात की जिन्हें WWE टैग टीम चैंपियंस बने एक साल से ज्यादा समय बीत चुका है। पूर्व इम्पैक्ट रेसलिंग स्टार EC3 ने कहा कि वो केवल द उसोज नहीं बल्कि द ब्लडलाइन के भी फैन हैं।

EC3 ने द ब्लडलाइन के बारे में बात करते हुए कहा-

"वो लोग काफी महान हैं। वो लोग काफी कूल हैं। मुझे द उसोज काफी पसंद हैं। द ब्लडलाइन बेस्ट है।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...