Create
Notifications

"मैं Bray Wyatt को वापसी करके WWE Money in the Bank विजेता बनते हुए देखना चाहता हूं" - दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

पूर्व WWE सुपरस्टार द फीन्ड ब्रे वायट
पूर्व WWE सुपरस्टार द फीन्ड ब्रे वायट
reaction-emoji
Subham Pal

WWE के अगले इवेंट मनी इन द बैंक (Money in the Bank) 2022 को लेकर दिग्गज विंस रुसो (Vince Russo) ने हाल ही में अपने विचार शेयर किये। इस दौरान जब विंस रुसो से पूछा गया कि किसे इस साल का मेंस MITB विजेता बनना चाहिए तो उन्होंने कहा कि उनके अनुसार रोस्टर में मौजूद कोई भी सुपरस्टार ब्रीफकेस जीतकर रोमन रेंस (Roman Reigns) को चैलेंज करने के काबिल नहीं है।

इसके साथ ही विंस रुसो ने यह भी कहा कि वो ब्रे वायट (Bray Wyatt) को वापसी करके MITB विजेता बनते हुए देखना चाहते हैं। बता दें, ब्रे वायट को पिछले साल जुलाई के महीने में WWE द्वारा रिलीज किया गया था और अभी तक वायट ने अपने रिलीज के बारे में कोई बात नहीं की है। यही नहीं, वो किसी रेसलिंग प्रमोशन का भी हिस्सा नहीं बने हैं।

youtube-cover

हालांकि, ब्रे वायट ट्विटर के जरिए जल्द ही रिंग में वापसी करने के संकेत दे रहे हैं। वहीं, विंस रुसो की बात की जाए तो उन्होंने हाल ही में Wrestle Buddy के एंड्रयू डॉनले से बात करते हुए कहा कि ब्रे वायट की Money in the Bank में सरप्राइज वापसी कराते हुए उन्हें मेंस MITB लैडर मैच का विजेता बना देना चाहिए।

विंस रुसो ने WWE पर लगाया बड़ा आरोप

📢JOIN US LIVE📢We are proud to announce that we are getting a chance to interview 'The Brand' @THEVinceRusso one more time @andyprowrestlin will be hosting our guest with some fiery questionsMake sure to set your REMINDER guys 7 pm UK time / 2 pm ESTyoutu.be/3vV2RgK1FNE https://t.co/DhLCWkON5w

विंस रुसो ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्हें WWE में मौजूद कैरेक्टर्स में दिलचस्पी नहीं है और उन्हें इसके बारे में कोई परवाह नहीं है क्योंकि WWE भी किसी चीज़ की परवाह नहीं करती है। विंस रुसो ने कहा-

"जब लोग मुझसे पूछते हैं कि Money in the Bank विजेता कौन बनेगा? मुझे इसकी परवाह नहीं है। यह चीज़ मेरे लिए कोई मायने नहीं रखती है। डेमियन प्रीस्ट, फिन बैलर, केविन ओवेंस, एजे स्टाइल्स को लेकर मैं उत्साहित नहीं हूं क्योंकि उन्होंने मुझे ऐसा अनुभव कराया है। मैं हर हफ्ते शो देखता हूं। एक कारण है कि मैं क्यों परवाह नहीं करता हूं। मैं हर हफ्ते शो देखता हूं और उनलोगों ने मुझे इस चीज़ के प्रति परवाह नहीं करने पर मजबूर कर दिया है।"

इस साल होने जा रहे मेंस Money in the Bank लैडर मैच में अभी तक ड्रू मैकइंटायर, सैथ रॉलिंस, ओमोस और शेमस जगह बना चुके हैं। यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में बाकी कौन से 4 सुपरस्टार्स जगह बना पाते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...