"John Cena को WrestleMania का हिस्सा नहीं बनना चाहिए" - WWE दिग्गज ने चौंकाने वाला बयान देते हुए बताया बड़ा कारण

WWE में 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना
WWE में 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना

John Cena: WWE दिग्गज ने हाल ही में चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा कि जॉन सीना (John Cena) को रेसलमेनिया (WrestleMania) का हिस्सा नहीं बनना चाहिए। विंस रूसो (Vince Russo) ने हाल ही में सीना के WrestleMania में वापस आने को लेकर बात की। इस दौरान रूसो ने इस चीज़ को लेकर चर्चा की कि किस तरह रेसलर्स प्रो रेसलिंग बिजनेस के प्रति प्यार की वजह से अपने इन-रिंग करियर को लंबा खींचते हैं।

जॉन सीना भी इन रेसलर्स में शामिल हैं और वो हाल ही के सालों में ऑस्टिन थ्योरी, सोलो सिकोआ जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ हारकर उन्हें आगे बढ़ाने की कोशिश कर चुके हैं। Sportskeeda Wrestling के Writing with Russo पर जॉन सीना के WrestleMania का हिस्सा बनने के बारे में बात करते हुए विंस रूसो ने कहा कि अगर वो अपना रेसलिंग करियर जारी रखते हैं तो इससे उन्हें काफी नुकसान होगा। विंस ने कहा,

"जॉन सीना को यह करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने विंस मैकमैहन के साथ वफादारी की वजह से यह किया था। जब भी विंस ने सीना को बुलाया, वो हाजिर हो गए। अब यह चीज़ इस बारे में नहीं रह गई है। अगर सीना ऐसा करना जारी रखते हैं तो उनकी लैगेसी को नुकसान पहुंचने का खतरा बढ़ जाएगा और काफी कम रेसलर ऐसा होने से रोक पाए हैं।
youtube-cover

रूसो ने आगे कहा,

"मुझे लगता है स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने सही समय पर रेसलिंग से दूरी बना ली। शॉन ने भी ऐसा किया था लेकिन उन्होंने सऊदी अरब में साधारण मैच लड़कर चीज़ों को खराब कर दिया था। 90 प्रतिशत टैलेंट के लिए रेसलिंग से दूरी बना पाना काफी मुश्किल काम है।"

WWE WrestleMania 39 के बाद Austin Theory की बुकिंग से खुश नहीं हैं John Cena?

विंस रूसो ने हाल ही में कहा कि ऑस्टिन थ्योरी द्वारा WrestleMania में जॉन सीना को हराने के बाद बड़ा पुश नहीं दिया गया। विंस ने Sportskeeda के Writing with Russo पर बात करते हुए कहा,

"वो (जॉन सीना) इसे देखकर सोचते होंगे कि अगर मैं किसी के खिलाफ हारता हूं तो आपको उन्हें पुश देकर अगले स्तर पर पहुंचाना होगा। मुझे सीना के दूसरे टैलेंट्स के खिलाफ हारने से कोई समस्या नहीं है लेकिन अगर उन टैलेंट्स को इसका फायदा नहीं मिलता है तो इसका मतलब नहीं बनता है। मैंने SmackDown देखा है। उन्होंने ऑस्टिन थ्योरी को जोकर बना दिया है। थ्योरी और ग्रेसन वॉलर SmackDown के एबॉट और कॉस्टेलो बन चुके हैं। क्या सीना इसलिए उनके खिलाफ हारे थे?"
youtube-cover