Create

"मैं Veer Mahaan और Jinder Mahal की राइवलरी देखना चाहता हूं"- दिग्गज ने WWE से की बड़ी मांग

WWE सुपरस्टार वीर महान को लेकर प्रतिक्रिया सामने आई
WWE सुपरस्टार वीर महान को लेकर प्रतिक्रिया सामने आई

Veer Mahaan: पूर्व WWE राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने इस बार भारतीय रेसलर वीर महान (Veer Mahaan) को लेकर अपनी बात रखी। इस हफ्ते रेड ब्रांंड के एपिसोड में हुए वीर महान के मैच को लेकर उन्होंने प्रतिक्रिया दी। विंस रूसो ने वीर महान और जिंदर महल (Jinder Mahal) के बीच राइवलरी को लेकर भी अपनी बात रखी। वीर महान को लेकर WWE का प्लान अभी तक कुछ क्लियर नजर नहीं आया है। पहले उन्हें ताकतवर दिखाकर पुश दिया गया लेकिन अब ऐसा कुछ नहीं है। कई महीनों बाद इस हफ्ते उन्होंने रेड ब्रांड में मैच लड़ा, वो भी लोकल रेसलर के साथ। किसी भी अच्छी स्टोरीलाइन में वो अभी तक नजर नहीं आए।

WWE के पूर्व राइटर विंस रूसो का बड़ा बयान सामने आया

वीर की स्टोरीलाइन थोड़ी बहुत रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो के साथ चली। वीर ने दोनों का बुरा हाल किया। इसके अलावा ज्यादातर वो लोकर रेसलर के साथ ही लड़ते हुए नजर आए।Sportskeeda Wrestling's 'UnSKripted' पर बात करते हुए विंस रूसो ने कहा,

क्या हम अपने समय में इस तरह किसी को बुक करते? क्या 1999 के आसपास कुछ ऐसा होता। मैं इस वजह से कहता हूं कि Raw का एपिसोड भी दो घंटे का होना चाहिए। ट्रिपल एच ने भी इस बारे में बात की थी। दो घंटे के शो में आपको इस तरह के मैच रखने ही नहीं पड़ते। शो ऐसा ही होता लेकिन इसमें मैच धमाकेदार होते। बस यही एक अंतर है।

youtube-cover

विंस रूसो ने कहा कि कुछ महीने पहले वीर महान और जिंदर महल के बीच राइवलरी शुरू होनी चाहिए थी। रूसो ने कहा कि इस राइवलरी को जरूर बुक करना चाहिए।

आपको इसमें एक बेबीफेस और हील नजर आ जाता। इन दोनों की राइवलरी कई तरह से शुरू हो सकती है। इनका रिलेशनशिप, रिलेटिव, भाई, एक ही देश से होना ये सब एक स्टोरीलाइन का हिस्सा बन जाता। मैं आगे ये ही चीज देखना चाहता हूं।

youtube-cover

जिंदर महल और शैंकी इस समय ब्लू ब्रांड में साथ में काम कर रहे हैं। टैग टीम डिवीजन में दोनों अच्छा काम कर रहे हैं। वीर महान को अभी तक अच्छी स्टोरीलाइन नहीं मिली है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Bharat kumar
Be the first one to comment