Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

पूर्व WWE सुपरस्टार ने ब्रॉक लैसनर से जुड़ी एक कहानी साझा की, सुनकर आप हंसी नहीं रोक पाएंगे

  • एक ऐसा मौका जब ब्रॉक लैसनर बने हंसी का पात्र
Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
Modified 14 Jul 2019, 18:00 IST

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

साल 2016 में डब्लू डब्लू ई (WWE) छोड़ चुके वेड बैरेट ने Inside the Ropes के लेटेस्ट एपिसोड में ब्रॉक लैसनर के बारे में एक दिलचस्प और हास्यास्पद कहानी साझा की है। Gold's Gym में एक 16 वर्षीय बच्चा लगातार द बीस्ट पर अपनी नजर बनाए हुए था लेकिन स्थिति को काबू से बाहर होता देख लैसनर उस बच्चे पर चिल्ला उठे थे।

वेड बैरेट ने कहा है,"यह कुछ साल पहले की बात है कई अन्य WWE सुपरस्टार्स Gold's Gym में वर्कआउट कर रहे थे, तभी अचानक से लैसनर की जिम में एंट्री हुई। थोड़ा वर्कआउट करने के बाद लैसनर चेंजिंग रूम में चले गए और कहा कि एक बच्चा उनका पीछा कर रहा है। उन्हें इस तरह देख हम अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे थे लेकिन साथ ही साथ लैसनर काफी गुस्से में भी दिखाई दिए। इस बच्चे से बचने के लिए वो बाथरूम में जा घुसे मगर वह बच्चा इस पूर्व चैंपियन को ढूँढता-ढूँढता चेंजिंग रूम में जा घुसा। इसके बाद जो हुआ उसे देख हम दंग रह गए, ब्रॉक ने उस बच्चे पर इतनी ज़ोर से चिल्लाया कि वो जिम ही छोड़कर भाग गया।"

ब्रॉक आमतौर पर ऐसे ही प्रतीत होते हैं जैसे वो हमेशा ही गुस्से में रहते हैं इसलिए वो असल जिंदगी में कम ही लोगों से मिलना-जुलना पसंद करते हैं। उनका घर भी ऐसी जगह है, जहाँ कम ही लोग पहुँच पाते हैं।

फिलहाल मनी इन द बैंक ब्रीफ़केस उन्हीं के पास है और पूरे WWE यूनिवर्स को इंतज़ार है कि वो कब कैश इन करेंगे। क्या यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस को उनसे ज्यादा ख़तरा है या फिर WWE चैंपियन कोफ़ी किंग्सटन को। संभावनाएं तो ऐसी ही हैं कि WWE उनके कैश इन का पूरा फायदा समरस्लैम 2019 में उठाना चाहती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पाएं

Published 14 Jul 2019, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...