WWE में जब फैंस के कारण Brock Lesnar का फूटा था गुस्सा और सभी हदें की थी पार, देखें हैरान करने वाला वीडियो

brock lesnar vince mcmahon moment wrestlemania 34
ब्रॉक लैसनर ने WrestleMania 34 के मैच के बाद विंस मैकमैहन की ओर फेंका था टाइटल

Brock Lesnar: WWE WrestleMania 34 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने रोमन रेंस (Roman Reigns) को हराकर यूनिवर्सल टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड किया था। उस मैच को क्राउड ने जबरदस्त तरीके से बू किया, वहीं स्थिति ज्यादा खराब तब हो गई जब लैसनर की जीत के बाद फैंस का बू रिएक्शन ज्यादा तीव्र हो गया था।

फैंस के इस खराब रिस्पॉन्स से लैसनर बिल्कुल भी खुश नहीं थे, जिसके बाद उन्होंने बैकस्टेज गुस्से में यूनिवर्सल टाइटल को विंस मैकमैहन की ओर फेंक दिया था। उस समय एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बैकस्टेज जाते ही द बीस्ट, टाइटल को विंस की ओर फेंकते हुए नज़र आए।

आप इस हैरान करने वाले वीडियो को यहां देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE WrestleMania 34 में ब्रॉक लैसनर के इस बर्ताव पर कई तरह की बातें बनाई गईं

काफी फैंस का मानना था कि ब्रॉक लैसनर, क्राउड के रिएक्शन से खुश नहीं थे इसलिए उन्होंने विंस मैकमैहन पर अपना गुस्सा निकाला था। दूसरी ओर डेव मैल्टज़र ने इस घटना पर प्रकाश डालते हुए बताया:

"यहां 2 चीज़ें हो सकती हैं। पहली ये कि ब्रॉक लैसनर और विंस मैकमैहन लोगों के दिमाग से खेलने की कोशिश कर रहे थे क्योंकि हर कोई डरा हुआ महसूस कर रहा था। दूसरी ये कि ब्रॉक दिखाना चाह रहे थे वो यहां के टॉप सुपरस्टार हैं। मैं नहीं जानता कि इनमें से कौन सी बात सच है। अगर विंस और ब्रॉक, लोगों के साथ मज़ाक कर रहे थे, तो इस बारे में वो किसी को नहीं बताएंगे।"

मैल्टज़र ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा:

"वो जिस तरह का सैगमेंट रहा, उसे देखकर मुझे लगा कि वो दोनों मज़ाक कर रहे थे जिसके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं थी। अन्य सभी लोग सोच रहे थे कि ब्रॉक ऐसे दिखा रहे हैं कि वो क्या करने की काबिलियत रखते हैं। चूंकि वो ब्रॉक हैं, इसलिए ऐसी चीज़ें करने के बाद भी सजा से बच सकते हैं और असल में भी हालात ऐसे ही हैं।"

उस हार के बाद भी कई महीनों तक रोमन रेंस WWE यूनिवर्सल टाइटल को चेज़ करते रहे थे। आखिरकार उन्हें SummerSlam 2018 में द बीस्ट पर पहली बार किसी सिंगल्स मैच में जीत मिली और उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप बेल्ट भी अपने नाम करने में सफलता पाई।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now