Create
Notifications
Advertisement

वीडियो: जब देसी रिंग में भिड़ गए 'जॉन सीना' और 'रैंडी ऑर्टन'

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018

दुनिया भर में आए दिन इंटरनेट पर ऐसी वीडियो वायरल होती रहती है, जिनके बारे में किसी ने कभी सोचा भी नहीं होता। हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि, कैसे बड़े-बड़े फाइटर के फाइटिंग सीन्स को लड़के अपने ही अंदाज में कर रहे हैं। इस वीडियो में आपको जॉन सीना और रैंडी ऑर्टन का मैच दिखेगा। ये असली जॉन सीना और रैंडी ऑर्टन नहीं है, बल्कि दो छोटे बच्चे है। इन बच्चों के ऊपर WWE का भूत इस कदर सवार है कि इन दोनों बच्चों ने  देसी अंदाज में घर पर ही जबरदस्त रैसलिंग कर डाली। इस वीडियो में आपको जॉन सीना और रैंडी ऑर्टन का वो ही मैच नजर आएगा जो असली रिंग में नजर आता है। पहले आप इस वीडियो को देखिए:

अगले हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में असली जॉन सीना और रैंडी ऑर्टन का मुकाबला होना है। उससे पहले इस वीडियो का आप मजा लीजिए। हंसी नहीं रोक पाएंगे आप अपनी। साथ ही आप सोचने पर भी मजबूर हो जाएंगे कि आखिर इतने छोटे बच्चे इतनी अच्छी रैसलिंग कैसे कर लेते है ? सोशल मीडिया में देसी स्टाइल रैसलिंग मैच का यह वीडियो जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो में आप देख सकते है कि ज़ॉन सीना और रैंडी ऑर्टन जैसे रिंग में लड़ते है,वैसे का वैसा पूरा यहां नजर आ रहा है। सीना और ऑर्टन के वो ही मूव्स यहां नजर आ रहे है जो असल में होते है। इस मैच के अंत में सीना ने ऑर्टन को STF देकर हरा दिया।

ये भी पढ़े: जब खेत में देसी अंदाज में हुआ 'ब्रॉक लैसनर' और 'रोमन रेंस' का मुकाबला

हमने तो अगले हफ्ते असली रैंडी ऑर्टन और जॉन सीना के मैच से पहले इन बच्चों द्वारा की गई शानदार रैसलिंग का मजा ले लिया। उम्मीद है आप भी इस वीडियो को देखकर हंसी से लोटपोट जरूर हो जाएंगे।
Published 01 Feb 2017, 12:51 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now