Create

WWE MSG में Roman Reigns ने कैसे Brock Lesnar की हालत खराब करते हुए उन्हें किया लहूलुहान, देखें वीडियो

WWE MSG में ब्रॉक लैसनर को रोमन रेंस के खतरनाक रूप का सामना करना पड़ा
WWE MSG में ब्रॉक लैसनर को रोमन रेंस के खतरनाक रूप का सामना करना पड़ा
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के ऊपर हाल ही में MSG में हुए लाइव इवेंट के दौरान यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने बुरी तरह अटैक किया था और यहां तक कि लैसनर लहूलुहान भी हो गए थे। हालांकि जैसे आप सब जानते हैं कि लाइव इवेंट में होने वाले मैच टीवी पर लाइव नहीं आते हैं।

"BROCK LESNAR ... ACKNOWLEDGE ME!"#UniversalChampion @WWERomanReigns shocked the @WWEUniverse on The Road to #WrestleMania at @TheGarden by standing tall over #WWEChampion @BrockLesnar following a vicious attack at #WWEMSG!@HeymanHustle@WWEUsos https://t.co/139BzXOJps

इसी वजह से इवेंट के दौरान क्या-क्या हुआ यह घर पर बैठे फैंस के लिए देख पाना काफी मुश्किल होता है। जब से रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर की हालत खराब की है, फैंस यह जानने को काफी उत्सुक हो गए हैं कि आखिर कैसे रोमन रेंस ने इतना खतरनाक रूप दिखाते हुए ब्रॉक लैसनर के साथ ऐसा किया।

आपको बता दें कि WWE ने MSG शो के मेन इवेंट मैच के बाद जो कुछ भी हुआ है उसकी वीडियो को रिलीज कर दिया है। हम आपको विस्तार से बताते हैं कि आखिर कैसे ब्रॉक लैसनर रिंग में लहूलुहान हुए।

ऑस्टिन थ्योरी को हराने के बाद जब ब्रॉक लैसनर WWE चैंपियनशिप जीत का जश्न मना रहे थे तभी रोमन रेंस ने आकर उन्हें सुपरमैन पंच दिया। रेंस जब दोबारा सुपरमैन पंच देने गए तभी लैसनर ने पलटवार किया और रेंस को दो सुपलेक्स दे दिए। इसके बाद द उसोज ने दखल देने का प्रयास किया, लेकिन लैसनर ने पहले दोनों उसो के ऊपर क्लोजलाइन लगाया। बीस्ट ने उसोज को भी सुपलेक्स सिटी की सैर कराई।

WWE MSG में रोमन रेंस ने कैसे ब्रॉक लैसनर का किया बहुत ही बुरा हाल

हालांकि पॉल हेमन ने चेयर से ब्रॉक लैसनर पर अटैक करने का प्रयास किया। लैसनर ने पहले ही हेमन को देख लिया और वो उन्हें कॉर्नर के करीब ले गए। इस बीच रेंस को वापसी का समय मिल गया। रोमन रेंस ने चेयर से ब्रॉक लैसनर के ऊपर लगातार वार किए और फिर स्टील स्टेप्स को भी लैसनर के मुंह पर दे मारा। इसी वजह से लैसनर लहूलुहान भी हो गए थे और उनके मुंह से खून निकलने लगा था।

रोमन रेंस ने रुकने का नाम नहीं लिया और उन्होंने ब्रॉक लैसनर को स्टील स्टेप्स के ऊपर रॉक बॉटम मूव लगा दिया। रोमन रेंस ने WWE चैंपियनशिप और यूनिवर्सल चैंपियनशिप के साथ पोज करते हुए शो को खत्म किया और खुद को एकनॉलेज करने के लिए भी कहा।

आप इस वीडियो को यहां देख सकते हैं:

youtube-cover

दोनों सुपरस्टार्स के बीच WrestleMania 38 में विनर टेक्स ऑल चैंपियनशिप मैच होने वाला है और देखना होगा कि इससे पहले रोड टू WrestleMania के दौरान किस तरह रोमन रेंस से इस अटैक का बदला ब्रॉक लैसनर लेते हैं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...