'हमें कोई नहीं हरा सकता' - WWE में मेन रोस्टर पर एंट्री से पहले भारतीय Superstars ने लगाई दहाड़

jinder mahal veer sanga raw
WWE ने शेयर किया भारतीय रेसलर्स का जबरदस्त वीडियो

WWE: WWE Draft 2023 का ऐलान करते हुए ट्रिपल एच (Triple H) ने कहा था कि इस ड्राफ्ट के बाद काफी कुछ बदलने वाला है। वहीं अब NXT से रॉ (Raw) में ड्राफ्ट होने के बाद ऐसा लगता है 3 भारतीय रेसलर्स की भी किस्मत बदलने वाली है। ड्राफ्ट के बाद WWE India के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भारतीय रेसलर्स की टीम की एक प्रमोशनल वीडियो शेयर की गई है।

इस वीडियो में जिंदर महल, वीर महान और सौरव गुर्जर उर्फ सांगा दिखाई दे रहे हैं, जिसमें जिंदर ने कहा:

"वीर और सांगा, 2 इंटरनेशनल आइकॉन हैं। अब उन्होंने वो सम्मान हासिल कर लिया है, जिसका उन्होंने सपना देखा था। ये दोनों रेसलर्स WWE में भी उसी तरह सम्मानित किए जाने की उम्मीद करते हैं जैसे उन्हें अपने देश में सम्मान मिलता है। वो भारत में बहुत बड़े सुपरस्टार्स हैं। पहला लक्ष्य पूरा हो चुका है और दूसरा लक्ष्य तब पूरा होगा जब हम तीनों चैंपियन बन जाएंगे।"

इसी वीडियो क्लिप में सांगा ये भी दावा करते दिखाई दिए कि ऐसी कोई टीम नहीं जो उन्हें हरा सकती हो। जिंदर महल और वीर महान पहले भी मेन रोस्टर पर काम कर चुके हैं, वहीं सांगा Raw में अपना डेब्यू कर रहे होंगे। अब देखना दिलचस्प होगा कि एक टीम के तौर पर वो कितना धमाल मचा पाते हैं।

WWE NXT में वीर और सांगा ने किया है शानदार प्रदर्शन

वीर महान ने पिछले साल अक्टूबर में NXT में वापसी कर सांगा के साथ रियूनियन किया था। उनकी टीम को द इंडस शेर के नाम से जाना जाता है, वहीं जनवरी 2023 में जिंदर महल ने भी NXT में वापसी करते हुए द इंडस शेर को जॉइन किया था।

वीर और सांगा एक टीम के तौर पर निरंतर अच्छा प्रदर्शन करते आए हैं, जहां उन्होंने कई बड़ी टीमों को मात दी और अच्छी बात ये रही कि उन्हें एक डॉमिनेंट टीम के रूप में दिखाया गया। अब सबको उम्मीद होगी कि मेन रोस्टर पर इस बार उन्हें अच्छे ढंग से बुक किया जाएगा, जिससे भारतीय फैंस भी अपनी पसंदीदा टीम के एक्शन को इंजॉय कर सकें।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now