Create

सीएम पंक की खराब बुकिंग की दिग्गज ने बताई वजह, AEW को जमकर लगाई लताड़

AEW सुपरस्टार सीएम पंक को लेकर दिग्गज कोनन ने प्रतिक्रिया दी है
AEW सुपरस्टार सीएम पंक को लेकर दिग्गज कोनन ने प्रतिक्रिया दी है

रेसलिंग दिग्गज कोनन ने हाल ही में सीएम पंक (Cm Punk) को हाई-प्रोफाइल फ्यूड में बुक ना करने के लिए AEW को जमकर लताड़ लगाई है। अपने पोडकास्ट keepin it 100 पर बात करते हुए WCW लैजेंड कोनन ने पंक की काफी प्रशंसा की। कोनन ने कहा कि अतीत में युवा टैलेंट्स का ठीक तरह से इस्तेमाल नहीं किया गया था लेकिन पंक उनकी मदद करना चाहते हैं।

हालांकि, कोनन का यह भी मानना है कि कोई भी AEW में पंक को साधारण फ्यूड्स में देखना नहीं चाहता है। कोनन ने आगे कहा कि पंक का डार्बी एलिन के साथ फ्यूड खत्म होने के बाद उन्हें MJF के खिलाफ फ्यूड में डाल देना चाहिए था।

" मेरा मानना है कि वो एक अच्छे जानकार हैं, जो कि अच्छी चीज है क्योंकि उनके लिए सबसे बुरी चीज बेखबर होना होगा। लेकिन उनका नए टैलेंट्स के खिलाफ मैच लड़ना, भले ही यह काफी कूल हो क्योंकि किसी ने उनकी मदद नहीं की इसलिए वो नए टैलेंट्स की मदद करना चाहते हैं और किसी ने WCW में क्रूजरवेट्स की मदद नहीं की थी। लेकिन यह एक जैसी ही चीज है, कोई भी केनलो अल्वारेज को युवा स्टार्स के खिलाफ मैच लड़ते हुए नहीं देखना चाहता है। वो उन्हें टॉप गाए के खिलाफ फाइट करते हुए देखना चाहते हैं। अगर आप युवा स्टार का सामना करना चाहते हैं तो आपने डार्बी एलिन का सामना कर लिया है और डार्बी के बाद MJF के खिलाफ फ्यूड करना चाहिए था। अगर आप युवा स्टार के खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं तो इस बार में किसी को भी परवाह नहीं है।"
Another Wednesday, another @CMPunk stage dive.You love to see it.(via @AEW) https://t.co/54Hq91RvRm

सीएम पंक ने AEW में अपना पहला मैच All Out में डार्बी एलिन के खिलाफ लड़ा था। हालांकि, इसके बाद सीएम पंक का टीम टैज & पॉवरहाउस हॉब्स के खिलाफ फ्यूड कुछ खास नहीं रहा था। इस फ्यूड के दौरान पंक Rampage के ग्रैंडस्लैम एपिसोड में हॉब्स को हराने में कामयाब रहे थे।

youtube-cover

AEW में सीएम पंक और MJF का फ्यूड काफी शानदार साबित हो सकता है

MJF इस वक्त AEW में सबसे बेहतरीन प्रोमो देने वाले सुपरस्टार्स में से एक हैं और पंक भी अपने प्रोमो स्किल्स के लिए जाने जाते हैं। यही कारण है कि अगर इन दोनों सुपरस्टार्स का फ्यूड शुरू होता है तो इस फ्यूड को काफी लाइमलाइट मिलेगा। हालांकि, वर्तमान समय में ये दोनों ही सुपरस्टार्स अलग-अलग फ्यूड्स में व्यस्त हैं और Full Gear पीपीवी के बाद ही इन दोनों सुपरस्टार्स का फ्यूड कराने पर विचार किया जा सकता है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment