Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: SmackDown में बडी मर्फी ने डेनियल ब्रायन को हराकर बड़ी जीत दर्ज की 

  • क्या इस जीत से मर्फी को फायदा होगा?
Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Aug 2019, 11:00 IST

एक जबरदस्त मैच
एक जबरदस्त मैच

बडी मर्फी का अब तक का स्मैकडाउन करियर काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा है सुपरस्टार शेक-अप में ब्लू ब्रांड का हिस्सा बनने के बाद से ही उनका काफी कम इस्तेमाल हुआ है। इसका जिक्र केविन ओवेंस ने भी अपने पाइप बॉम्ब प्रोमो में किया था।

द बिग डॉग पर हाल ही में हुए हमलों में उनका नाम निकलकर सामने आया और जिसके बाद उन्हें डेनियल ब्रायन और रोमन रेंस जैसे बड़े सुपरस्टार का सामना करने का मौका मिला। पिछले हफ्ते द बिग डॉग के खिलाफ बेहतरीन मैच लड़ने के बाद बडी मर्फी ने इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में पूर्व डब्लू डब्लू ई(WWE) चैंपियन डेनियल ब्रायन के खिलाफ बड़ी जीत हासिल की।

पिछले दो हफ़्तों में बडी मर्फी ने अपने बेहतरीन परफॉरमेंस से WWE यूनिवर्स का ध्यान अपनी ओर खिंचा है और नतीजतन डेनियल ब्रायन के खिलाफ मैच के दौरान फैंस ने उनको काफी चीयर किया। ब्रायन के साथ मर्फी के मैच को फैंस ने काफी पसंद किया और ऐसा पहली बार नहीं है कि उन्होंने इतना अच्छा मैच लड़ा है। रॉयल रम्बल, एलिमिनेशन चैम्बर और फ़ास्टलेन में हुय्र क्रूजरवेट चैंपियनशिप मैच में उनकी परफॉरमेंस देखने लायक थी।

यह भी पढ़े: रे मिस्टीरियो के बेटे ने उन्हें मास्क उतारने और WWE से रिटायरमेंट लेने से रोका

अगर इस हफ्ते हुए स्मैकडाउन लाइव में मर्फी के मैच की बात करे तो उन्होंने रोवन के दखल और उसके बाद ब्रायन का ध्यान भटकने का फायदा उठाते हुए अपने घुटने से वार करके डेनियल ब्रायन पर अपना फिनिशिंग मूव मर्फी लॉ लगाकर स्मैकडाउन लाइव में अपनी पहली जीत दर्ज की।

इतनी बड़ी जीत के बाद वह बैकस्टेज में कायला ब्रैक्सटन को इंटरव्यू देने पहुंचे। हालांकि, इससे पहले कि वह कायला के सवालों का जवाब दे पाते, ब्रायन और रोवन ने आकर उन्हें बुरी तरह से मारना शुरू कर दिया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Published 21 Aug 2019, 11:00 IST
Advertisement
Fetching more content...