WWE न्यूज: Survivor Series 2019 से पहले NXT को लगा तगड़ा झटका

Enter caption

डब्लू डब्लू ई सर्वाइवर सीरीज से पहले NXT को तगड़ा झटका लगा है। इस हफ्ते NXT का एपिसोड शानदार हुआ था। काफी खतरनाक एक्शन यहां देखने को मिला। फैंस ने भी काफी सपोर्ट और तारीफ इस एपिसोड के लिए की थी। ये सर्वाइवर सीरीज से पहले NXT का अंतिम एपिसोड था। लेकिन एक झटका यहां पर लगा है। दो हाई प्रोफाइल टैग टीम सुपरस्टार्स को इंजरी हो गई है। ये NXT और फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं है।

youtube-cover

NXT टैग टीम चैंपियन बॉबी फिश को नाक में चोट लग गई है। द रिवाइवल के साथ मैच के दौरान ये हादसा हुआ। ये खतरे की घंटी NXT के लिए है। सर्वाइवर सीरीज में इसका सीधा-सीधा असर प़ड़ेगा। एक अच्छी खबर ये है कि बॉबी फिश ने जाकर तुरंत सर्जन से बात की और वो पीपीवी में लड़ने के लिए तैयार है। हालांकि कितनी चोट है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ें:- WWE NXT में अटैक करने वाले Raw और SmackDown सुपरस्टार्स की पूरी लिस्ट

दूसरी बुरी खबर ये है कि पूर्व NXT टैग टीम चैंपियन वैसले ब्लाके के सिर में चोट लगी है। वाइकिंग रेडर्स के साथ हुए मैच में उन्हें ये चोट लगी। ये भी तुरंत इसके बाद डॉक्टर के पास गए थे। रिपोर्ट के हिसाब से अभी तक ये खबर आई है कि चोट ज्यादा दोनों की गंभीर नहीं है। लेकिन फिर भी सर्वाइवर सीरीज काफी नजदीक है और ऐसे में ऐसी खबर आना काफी चिंता का विषय है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं