Create
Notifications

4 चौंकाने वाली चीज़ें जो Elimination Chamber 2018 में हो सकती हैं

Sanjay Dutta

एलिमिनेशन चेम्बर इस महीने होने वाला है और इस शो पर कई चीज़ें हो सकती है। हम रोमन रेन्स को मेंस एलिमिनेशन चेम्बर जीतते हुए देख सकते हैं; ब्रे वायट को मेट हार्डी 'डिलीट' नहीं कर पायेंगे; द मिज़ सभी को पछाड़कर बतौर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रैसलमेनिया में जा सकते हैं।

लेकिन इन चीजों की होने की संभावना बहुत ज्यादा है, इसीलिए आइए नजर डालते हैं उन चीजों पर जो WWE यूनिवर्स को सरप्राइज कर देगी।

#1 जॉन सीना का एलिमिनेशन चेम्बर जीतना

हमने कभी सीना को रैसलमेनिया में ब्राॅक लैसनर से भिड़ते हुए नहीं देखा है।चूंकि सीना ने बैलर को हराया था, इसलिए हमें लगता है कि WWE अपने फैन्स को एक और झटका देने वाली है। इससे सीना के फ्लेयर के रिकॉर्ड को तोड़ने की शुरुआत हो सकती है। क्या WWE इस बारे में विचार कर रहा है?

इसे भी पढ़ें: WrestleMania 34 के बाद ब्रॉक लैसनर के 5 संभावित प्रतिद्वंदी

#2 जैफ हार्डी/ ब्रदर नीरो की वापसी

जैसा कि हम सभी जानते हैं, जैफ हार्डी जल्द ही वापसी करने वाले हैं और वह हमें एलिमिनेशन चेम्बर में भी दिखाई दे सकते हैं। जैफअपने भाई वोकन मैट हार्डी को ब्रे वायट को डिलीट करने में मदद कर सकते हैं या फिर किसी चैंपियनशिप के लिए चुनौती दे सकते हैं।

उनके लिए बहुत सारे विकल्प है, वो मैट को धोखा दे सकते हैं या वायट को उनके ग्रुप में शामिल होने के समझा सकते हैं। चाहे जैफ हार्डी हो या ब्रदर नीरो या वीलो, हम सिर्फ उन्हें वापसी करते हुए देखना चाहते हैं।

#3 बैलर क्लब का रॉ टैग टीम चैंपियनशिप जीतना

WWE को फिन बैलर के न्यू जापान को दोस्त ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन के साथ एक बार फिर एक-जुट होने का फायदा उठाना चाहिए। रॉ टैग टीम चैंपियनशिप जीतकर गैलोज़ और एंडरसन एक बार फिर अपने डिवीजन के शीर्ष पर पहुंच जाएंगे और बैलर का नेतृत्व रॉ में शानदार हो जाएगा।

वह द बार और NXT से आने वाली टीमों के साथ बेहतरीन विवादों का हिस्सा बन सकती है। चाहे हील हो या फेस, उन्हें हर जगह फैन्स से अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी चाहे वह एलिमिनेशन चेम्बर हो या रॉ या फिर रैसलमैनिया।

#4 अंडरटेकर देंगे जॉन सीना को चुनौती

हमारी पहली भविष्यवाणी जॉन सीना का एलिमिनेशन चेम्बर जीतना था लेकिन WWE ने सीना को चेम्बर में किसी और कारण से भी रख सकती है। हम सभी जानते हैं कि एलिमिनेशन चेम्बर पर रैसलमेनिया की दुश्मनियों की नींव रखी जाने वाली है। WWE एलिमिनेशन चेम्बर पर इस ड्रीम मैच की शुरुआत कर सकती है; सीना किसी सुपरस्टार को एलिमिनेट करने जा रहे है, और सरप्राइज - अंडरटेकर उन्हें रोकते है, और इनकी दुश्मनी की शुरुआत होती है जो रैसलमेनिया में इन दोनों के बीच एक मैच पर जाकर खत्म होगी। WWE को इस प्रतिद्वंदिता को सही तरीके से बनाने की योजना करनी चाहिए ताकि यह शानदार लगे।

लेखक - टिम द किंग , अनुवादक - संजय दत्ता

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...