COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: Smackdown Live के ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ?

FEATURED WRITER
न्यूज़
1.19K   //    23 Jan 2019, 19:30 IST

Enter caption

रॉयल रंबल से पहले हुआ स्मैकडाउन लाइव का आखिरी एपिसोड काफी शानदार रहा। शो में द बार ने रॉयल रंबल के अपने प्रतिद्वंदी द मिज और शेन मैकमैहन के बुरी तरह मारा। इसके अलावा रैंडी ऑर्टन ने मेन इवेंट में धमाकेदार वापसी करते हुए सबको हैरान कर दिया।

रैंडी ऑर्टन की धमाकेदार वापसी के साथ टीवी पर देख रहे दर्शकों के लिए स्मैकडाउन का अंत हुआ। हालांकि एरीना में मौजूद दर्शकों को 205 लाइव के बाद एक शानदार चैंपियनशिप मैच देखने को मिला। Wrestling Inc में छपी रिपोर्ट के अनुसार असुका ने ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड किया।

यह एक शानदार मैच था। इसके अंत में असुका ने शार्लेट फ्लेयर को असुका लॉक के जरिए टैपआउट कराके इस मैच को अपने नाम किया और टाइटल को भी रिटेन किया।

इस हफ्ते हुए स्मैकडाउन के ओपनिंग सैगमेंट में भी असुका ने बैकी लिंच के ऊपर हमला कर दिया था और दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली थीं। ऑफिशल रेफरी ने आकर दोनों को अलग करने की कोशिश की। बैकी ने असुका को कमेंट्री टेबल पर पटक दिया हैं। दोनों को अलग कर दिया गया था लेकिन वो बैकस्टेज भी लड़ती रहीं।

बैकी लिंच का प्रदर्शन पिछले कुछ समय में शानदार प्रदर्शन किया है। आपको बता दें कि रॉयल रंबल पीपीवी में असुका को स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप को बैकी लिंच के खिलाफ डिफेंड करने वाली हैं और यह एक शानदार मुकाबला होने के पूरे आसार भी है। निश्चित ही अगले हफ्ते होने वाले रॉयल रंबल पीपीवी से पहले असुका को इस जीत से काफी आत्मविश्वास मिला होगा। 

हालांकि देखना होगा कि बैकी लिंच 27 जनवरी (भारत में 28 जनवरी) को होने वाले रॉयल रंबल पीपीवी में एक बार फिर स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप को कब्जा करने में कामयाब होंगी या नहीं।

Get WWE News in Hindi here

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...