Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 22 जनवरी, 2019

Enter caption
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 23 Jan 2019, 08:31 IST
न्यूज़
Advertisement

रे मिस्टीरियो Vs एंड्राडे (2 आउट ऑफ 3 फॉल)

इस मैच में जो सुपरस्टार दो बार पिन करेगा वो विजेता होगा। रे मिस्टीरियो की एंट्री हो रही है उसके बाद अल्मास आए, जैलिना वैगा को रिंग साइड से बैन किया हुआ है। मैच शुरु होते ही एंड्राडे ने अटैक किया। लेकिन जल्द ही मिस्टीरियो ने भी काउंटर कर दिया। दोनों एक दूसरे पर मौका देखकर वार कर रहे हैं। दोनों के ये मुकाबला काफी अहम हैं। मिस्टीरियो ने अपने हाई फ्लाइंग मूव्स दिखाएं लेकिन एंड्राडे ने सभी मूव्स का करार जवाब दिया। मिस्टीरियो ने कवर किया लेकिन किक आउट हुए। दोनों सुपरस्टार टॉप रोप पर हैं, एंड्राडे ने टॉप रोप से पावरबॉम्ब मारकर पिन किया और पहला फॉल जीत लिया।

दूसरा फॉल शुरु हो गया है, अगर एंड्राडे ये जीत लेते हैं तो विजेता होंगे। मिस्टीरियो को पावर बॉम्ब मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए , तभी मिस्टीरियो ने काउंटर अटैक करके जीत दर्ज की। अब स्कोर एक- एक से बराबर है।

तीसरा फॉल शुरु हो गया है। एंड्राडे , मिस्टीरियो पर जंप लगाने वाले थे लेकिन वो हट गए। अभी मैच काफी रोमांचक स्थिति में आ गया है। रिंग के बाहर मिस्टीरियो को बेरीकेड पर फेंका। दोनों की हालत भी काफी खराब दिख रही है। मिस्टीरियो ने शानदार मूव लगाकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। फैंस 619 चैंट्स कर रहे हैं। एंड्राडे ने मिस्टीरियो के हाथ पर अटैक करना शुरु कर दिया है। एंड्राडे ने अपना फिनिशिंग मूव लगाकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। एंड्राडे ने बुरी तरह से मिस्टीरियो के हाथ में लॉक लगा दिया है , मिस्टीरियो किसी तरह बच गए हैं। अभी तक जबरदस्त मूव्स देखने को मिल रहे हैं। मिस्टीरियो ने 619 लगा दिया और समोई जो ने दखल दी और मिस्टीरियो को एपरन पर पावरबॉम्ब मारा, फिर कोकिना क्लच में पकड़ लिया। रेफरी के कहने पर समोआ जो ने मिस्टीरियो को छोड़ दिया। डिसक्वालिफिकेशन से मिस्टीरियो ने ये मैच जीत लिया। समोआ जो रॉयल रंबल में अपनी जीत का दावा कर रहे हैं लेकिन ये क्या रैंडी ऑर्टन ने आकर RKO मार दिया। किसी ने नहीं सोचा था कि रैंडी की वापसी होगी। इसी के साथ स्मैकडाउन का ये धमाकेदार एपिसोड खत्म हुआ।

Advertisement

समोआ जो Vs मुस्तफा अली

समोआ जो रिंग में पहुंच गए हैं। अली भी रिंग में पहुंच गए हैं और समोआ ने उनपर अटैक कर दिया है। मुस्तफा अली ने काउंटर अटैक किया है। दोनों एक दूसरे पर अटैक कर रहे हैं कोई मौका नहीं छोड़ा जा रहा है। रिंग के ऊपर से मुस्तफा अली जंप लगाना चाहते थे लेकिन समोआ जो ने धक्का दे दिया। समोआ जो का प्रहार लगातार जारी है। समोआ जो ने कवर किया लेकिन किक आउट हुए। अली ने मैच में वापसी करते हुए समोआ जो पर अटैक किया। समोआ जो ने कोकिना क्लच में पकड़ लिया और मुस्तफा अली ने टैप आउट किया।

विजेता- समोआ जो

विंस मैकमैहन का सैगमेंट

विंस मैकमैहन रिंग में आ गए हैं। अभी जो हुआ सभी ने देखा लेकिन उनका मैच रॉयल रंबल में होना है। खैर, बात करते हैं डेनियल ब्रायन और एजे स्टाइल्स की। सबसे पहले विंस ने एजे स्टाइल्स को बुलाया उसके बाद चैंपियन ब्रायन आए। अब ब्रायन बाहर आ गए हैं। दोनों को विंस ने फेस टू फेस खड़े होने को बोला।

ब्रायन- मैं इस चाल में नहीं फंसने वाला हूं और रिंग के बाहर से बात कर सकता हूं। पिछले कुछ हफ्ते जो तुमने किया वो सही नहीं था। तुमने जो पिछले हफ्ते किया अपना सामान फैंस में फेंका हॉट डॉग फेंका , तो मुझे लगा रहा कि तुम्हारा फ्यूचर बेकार है। तुम इसके लायक नहीं हो क्या तुम अपने पैसों का दबदबा बनाना चाहते हो? तुम्हें फैंस इसलिए चैंपियन बनाना चाहते हैं क्योंकि तुम मजाक करते हो लोगों को हंसाते हो।

स्टाइल्स: तुम कितनी बकवास करते हो , क्यों ना तुम अपना मुंह बंद करों। तुम डरपोक हो इलसिए रिंग में नहीं आ रहे हो। अगर हिम्मत होती तो शायद मुझसे फेस टू फेस बात करते लेकिन तुम डरपोक हो। तुम्हारे पास कुछ नहीं है और मैं तुमसे सब कुछ वापस लूंगा। (विंस ने ब्रायन को रिंग में आने को बोला हैं।)

ब्रायन:क्यों विंस मैं तुम्हारी बात का स्वीकार करुं , WWE क्राउड ने तुम्हें हमेशा से प्यार दिया है, सपोर्ट किया है लेकिन तुमने क्या किया है। तुम्हारी जनरेशन ने कुछ लोगों को हीरो बनाया लेकिन कुछ का करियर नहीं देखा। (विंस को गुस्सा आ गया और उन्होंने चिल्ला कर ब्रायन को फिर से रिंग में बुलाया)

स्टाइल्स: रुको विंस फेस टू फेस होना है ना तो क्यों ना रिंग के बाहर हो जाए। (स्टाइल्स ने रिंग के बाहर ब्रायन पर अटैक कर दिया है, ब्रायन रिंग में आए लेकिन उन्होंने विंस को अपनी शील्ड बना लिया, ब्रायन ने रनिंग नी मार दी और वहां से चले गए)

द मिज Vs सिजेरो

मिज और सिजेरो का मुकाबला होगा और रिंग साइड पर शेमस और शेन मैकमैहन होंगे। मैच शुरु होते ही सिजेरो मे मिज की हालत बुरी कर दी। अपरकट लगाया फिर सुपलेक्स मार दिया। अब रिंग के बाहर शेमस और सिजेरो ने मिज पर अटैक किया लेकिन शेन उन्हें बचाने के लिए पहुंचे। मिज ने रिंग में वापसी करते हुए दो बार ड्रॉप किक और एक जबरदस्त क्लोथलाइन लगा दी। एक बार फिर से सिजेरो ने काउंटर किया, शेन ने मिज से कवर से बचाया लेकिन शेमस ने शेन को पहले मारा, वहीं रेफरी का ध्यान भटका और शेमस ने मिज को किक मारी और सिजेरो पिन करके मैच जीता। मैच के बाद शेन ने रिंग के बाहर शेमस पर अटैक किया अब सिजेरो को कमेंट्री टेबल पर गिरा दिया लेकिन शेमस से अपने पार्टनर सिजेरो को बचाया और द बार ने दोनों की पिटाई की। द बार ने दोनों को टेबल पर पटक दिया और कमेंट्री टेबल टूट गई।

Advertisement

विजेता- सिजेरो

नेओमी Vs मैंडी रोज

इस मैच के लिए पहले नेओमी और रही हैं उसके बाद मैंडी रोज आईं, उनके साथ सोन्या डेविल भी हैं। दोनों की दुश्मनी पुरानी हैं, कुछ हफ्तों से मैंडी , नेओमी का रिश्ता तोड़ना चाहती हैं। पहली बार ये दोनों सुपरस्टार्स एक सिंगल्स मैच लड़ने वाली हैं। बेल बजने से पहले ही नेओमी बाहर आ गई और मैंडी को मारने लगी। बेल बज गई है और दोनों जंगली बिल्लियों की तरह लड़ रही हैं। नेओमी ने पूरे मैच में मैंडी की हालत बुरी कर दी हैं, लेकिन नेओमी ने मैंडी को धक्का दिया रेफरी को जा लगा, सोन्या डेनिवल ने नेओमी पर अटैक किया लेकिन काउंटर नेओमी ने किया इसका फायदा मैंडी ने उठाया और रिंग पोस्ट पर फेस बस्ट मारकर पिन किया और जीत दर्ज की।

विजेता -मैंडी रोज

Advertisement

बैकी लिंच का सैगमेंट

बैकी रिंग में आ रही हैं और फैंस का जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है। फैंस बैकी-बैकी चैंट्स कर रहे हैं ।

बैकी- आप सभी से मिलकर अच्छा लगा, आप सभी ने मुझपर भरोसा किया। काफी लोग बात करते हैं कि मैं अब क्या करुंगी लेकिन मैं सोचती हूं कैसे रैसलमेनिया के मेन इवेंट में कदम रख पाउं। अभी मेरा ध्यान सिर्फ रॉयल रंबल पर है जिसमें मेरा सामना असुका के खिलाफ हैं। NXT में असुका अच्छी थी लेकिन यहां वो मुझे नहीं हरा सकती हैं। (असुका का म्यूजिक बजा हैं और वो बाहर आ गई हैं) फैंस सिर्फ बैकी चैंट कर रहे हैं लेकिन असुका भी अपने आप को चैंपियन बता रही हैं।

ये क्या शार्लेट फ्लेयर भी बाहर आ गई हैं। शार्लेट ने कहा कि वो रॉयल रंबल में चैंपियनशिप मैच देखेंगी लेकिन जब वो 29 सुपरस्टार्स को हराकर रंबल जीतेंगी तब क्या होगा। मैं असुका को हरा चुकी हूं, बैकी तुम भी हार चुकी हो। ये भी साफ किया कि उन्होंने पिछले चार सालों से अच्छा काम किया है और वो मेन इवेंट में होनी चहिए। (असुका ने रिंग में बैकी पर अटैक कर दिया हैं, दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई हो रही हैं और ऑफिशल-रेफनी ने आकर दोनों को अलग करने की कोशिश की। बैकी ने असुका को कमेंट्री टेबल पर पटक दिया हैं।) दोनों को अलग कर दिया गया था लेकिन वो बैकस्टेज भी लड़ती रहीं।

Advertisement

नमस्कार, स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। रॉयल रंबल से पहले ब्लू ब्रांड का ये लास्ट एपिसोड है और इस शो में ज्यादातर बिल्ड अप देखने को मिलेंगे।काफी सारे सैगमेंट्स का एलान हो चुका है। ब्लू ब्रांड भी अपने मैच के लिए अच्छी स्टोरीलाइन लेकर आता रहता है। रॉयल रंबल से पहले विंस मैकमैहन चाहेंगे की हर सुपरस्टार की कहानी सही तरीके से आगे बढ़ सके। बैकी लिंच एक बार फिर से असुका पर जुबानी जंग से हमाला कर सकती हैं, वहीं विंस मैकमैहन एजे स्टाइल्स और ब्रायन की कहानी को आगे बढ़ाएंगे।

Published 23 Jan 2019, 06:10 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit