Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AEW All Out में ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ?

ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:21 IST

ऑफ एयर जाने के बाद क्या हुआ?
ऑफ एयर जाने के बाद क्या हुआ?

AEW का ऑल आउट इतिहास के पन्नो में दर्ज हो चुका है। पीपीवी का अंत क्रिस जैरिको के चैंपियनशिप जीतने के साथ हुआ था। शो के ऑफ-एयर जाने के बाद हमें एक खास सैगमेंट देखने को मिला। मेन इवेंट के बाद कोडी रोड्स और टोनी खान ने रिंग में एंट्री की और फैंस को शुक्रिया कहा। 

डबल और नथिंग की सफलता के बाद AEW के ऑल आउट पीपीवी के बारे में काफी ज्यादा चर्चा हो रही थी। सिर्फ 15 मिनट में सारी टिकट बिक गयी थी, इसके अलावा कैनी ओमेगा और जॉन मोक्सली के बड़े मैच के लिए भी फैंस उत्साहित थे। 

बाद में पूर्व WWE चैंपियन को इंजरी के चलते बाहर होना पड़ा था। इसके बाद पैक (WWE में नेविल के नाम से जाने जाते थे) को ओमेगा के खिलाफ मैच में डाला गया जहां उन्हें जीत मिली। इन सबसे अलावा हमें क्रिस जैरिको के रूप में नया वर्ल्ड चैंपियन भी देखने मिला। 

ये भी पढ़ें:- All Out रिजल्ट्स: क्रिस जैरिको बने AEW के पहले वर्ल्ड चैंपियन, दिग्गज रेसलर को WWE के पूर्व चैंपियन ने हराया

शो के ऑफ-एयर जाने के बाद कोडी रोड्स ने रिंग में एंट्री की और एडम पेज की खूब तारीफ की। इसके साथ ही उन्होंने क्रिस जैरिको को चैंपियनशिप जीतने पर बधाई दी। फैंस को धन्यवाद करने के बाद कोडी ने बताया कि यह सब टोनी खान के बिना सम्भव नहीं था। इसके बाद AEW के प्रेसिडेंट टोनी खान बाहर आए और उन्होंने क्राउड के सामने एक छोटा प्रोमो कट किया। 

पूर्व WWE चैंपियन जॉन मोक्सली के न होने के बाद भी कंपनी ने काफी अच्छा काम किया। AEW का अगला पीपीवी, फुल गियर, 9 नवंबर 2019 को बाल्टिमोर से सीधा प्रसारित होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 01 Sep 2019, 13:15 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...