SmackDown में ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ? 

Ankit
Enter caption

स्मैकडाउन अपने लाइव शो के बाद अधिकतर ऑफ एयर मैच भी लेकर आता रहता है। इस बार भी फैंस को कुछ ऐसा ही देखने को मिला। ऑन एयर के वक्त भले ही फैंस को एजे स्टाइल्स और WWE डेनियल ब्रायन का मैच देखने को नहीं मिला लेकिन ऑफ एयर में उनकी ख्वाहिश पूरी हो गई।

ओपनिंग सैगमेंट में ब्रायन ने क्राउड के बीच जमकर स्टाइल्स की बेइज्जती की। हालांकि ब्रायन को आर ट्रूथ के खिलाफ मैच के बाद स्टाइल्स के गुस्से का सामना कपना पड़ा। स्मैकडाउन के बीच में भी ब्रायन ने बैकस्टेज स्टाइल्स पर कई सवाल उठाएं।

मेन इवेंट में बैकी लिंच, कार्मेला और शार्लेट का रॉयल रंबल में होने वाले असुका के खिलाफ विमेंस चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर मैच हुआ। बैकी लिंच ने इस मुकाबले को जीत लिया जिसके बाद चैंपियन असुका वहां आई और दोनों के बीच सिर्फ बहस हुई और शो खत्म हुआ।

ऑफ एयर के बाद फैंस को एजे स्टाइल्स और डेनियल ब्रायन का चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। ब्रायन ने अपने टाइटल को डिसक्वालीफिकेशन के जरिए डिफेंड किया क्योंकि ब्रायन ने एजे स्टाइल्स को लो ब्लो मार दिया था। फैंस को ये मैच भी पंसद आया क्योंकि दोनों बड़े सुपरस्टार्स को रिंग में देखना काफी रोमांचक था।

अब दोनों का मैच WWE टाइटल के लिए रॉयल रंबल में होने वाला है, जबकि इस हफ्ते स्मैकडाउन में रे मिस्टीरियो ने एलान किया कि वो पीपीवी का हिस्सा होंगे, जबकि द बार (शेमस-सिजेरो) रॉयल रंबल में द मिज और शेन मैकमैहन के खिलाफ टैग टीम टाइटल को डिफेंड करेंगे।

कुल मिलाकर देखा जाए तो स्मैकडाउन अब धीरे धीरे बेहतर होते जा रहा है, अच्छे मुकाबलों के साथ फैंस को अच्छी स्टोरीलाइन भी देखने को मिल रही है। खैर, अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में और रॉयल रंबल में क्या होता है।

Get WWE News in Hindi Here