Create
Notifications

WWE न्यूज़: Smackdown में ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ?

Enter caption
Neeraj sharma
visit

सुपरस्टार शेक-अप 2019 का अंत रोमन रेंस के साथ हुआ है। रोमन रेंस अब रॉ का नहीं बल्कि स्मैकडाउन रोस्टर का हिस्सा बन गए हैं। रोमन रेंस और इलायस के सैगमेंट के बाद ही स्मैकडाउन ऑफ-एयर हो गयी।

स्मैकडाउन के ऑफ-एयर होने के बाद रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन के बीच मैच लड़ा गया, जो कि नो कॉन्टेस्ट के रूप में ख़त्म हुआ है। डार्क मैच में रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन एक दूसरे के खिलाफ रिंग में उतरे। दुर्भाग्यवश मैच में किसी को विजेता घोषित नहीं किया गया।

रैंडी ऑर्टन ने DDT लगाया लेकिन रोमन पर RKO नहीं लगा सके। इसका फायदा उठाते हुए रोमन रेंस ने अपने प्रतिद्वंद्वी को सुपरमैन पंच का स्वाद भी चखाया और इसके तुरंत बाद स्पीयर भी लगाया।

WWE इन दोनों को ताकतवर दिखाना चाहती थी, इसलिए मैच का कोई अंत नहीं निकल सका। लेकिन इसकी समाप्ति दूसरे तरीके से भी की जा सकती थी। WWE की ऑफ़िशियल वेबसाइट के जरिए जानकारी साझा की गयी थी कि इस हफ्ते स्मैकडाउन में विंस मैकमैहन बहुत बड़ा फैसला लेने वाले हैं। यह फैसला कुछ और नहीं, रोमन रेंस का स्मैकडाउन में आना था।

रोमन रेंस ने एंट्री ली और इलायस को लगातार दो सुपरमैन पंच और स्पीयर का स्वाद चखाया। 'द बिग डॉग' नहीं रुके उन्होंने WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन पर भी जोरदार सुपरमैन पंच लगाया।

काफी संख्या में सुपरस्टार्स को स्मैकडाउन से रॉ में भेज दिया गया है। इसलिए ब्लू ब्रांड को भी बड़े सुपरस्टार की जरूरत थी और अब सैथ रॉलिंस के साथ मैच की उम्मीदों पर जैसे पानी फिर गया है। स्मैकडाउन लाइव में जो हुआ, उससे ऐसा प्रतीत होता है कि इलायस को बहुत बड़ा पुश मिलने वाला है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Edited by Ankit
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now