COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ?

SENIOR ANALYST
न्यूज़
1.37K   //    07 Nov 2018, 15:25 IST

Enter caption

इस हफ्ते रॉ और स्मैकडाउन के एपिसोड काफी शानदार रहे। स्मैकडाउन का शो काफी मजेदार रहा। स्मैकडाउन के ऑफ एयर होने के बाद भी कई शानदार मैच यहां देखने को मिले।

स्मैकडाउन के एपिसोड में द मिज और डेनियल ब्रायन को WWE सर्वाइवर सीरीज़ के लिए कप्तान नियुक्त किया गया है। रॉ में भी कप्तान नियुक्त किया गया है। स्मैकडाउन में शेन मैकमैहन, रे मिस्टीरियो और समोआ जो को टीम में एड किया गया है। शो का अंत भी काफी शानदार हुआ। मिज और शेन मैकमैहन को डेनियल ब्रायन ने पीट दिया। ये कुछ स्टोरीलाइन किसी को समझ नहीं आई।

शो के बाद जनरल मैनेजर पेज ने एजे स्टाइल्स, डेनियल ब्रायन VS द मिज और रैंडी ऑर्टन के मैच का एलान किया। फैंस ने इस मैच का काफी मजा लिया। रैंडी ऑर्टन आरकेओ डेनियल ब्रायन को आरकेओ मारने वाले थे लेकिन डेनियल ने रोक दिया। इस बीच एजे स्टाइल्स ने फिनोमिनल फोरऑर्म मार दिया। एजे स्टाइल्स और डेनियल ने ये मैच जीत लिया। शो का अंत स्टाइल्स के प्रोमो से हुआ। उन्होंने फैंस को धन्यवाद दिया। और पिछले साल WWE चैंपियनशिप मैच में जिंदर महल को हराने की याद दिलाई।

इस बार स्मैकडाउन का एपिसोड पूरी तरह से सर्वाइवर सीरीज के बिल्ड अप पर था। पहले पेज और शेन मैकमैहन ने अपनी टीम का एलान किया जबकि डेनियल ब्रायन और मिज को टीम का कप्तान बनाया गया। पेज ने विमेंस टीम का भी एलान किया जिसमें मैंडी रोज का वो किरदार दिखा जिसकी उम्मीद नहीं थी।

बैकी लिंच ने एक शानदार प्रोमो किया जबकि मैच भी जीता। वहीं NXT की बड़ी सुपरस्टार ने मेन रोस्टर में डेब्यू किया। रे मिस्टीरियो और अल्मास का मैच हुआ जबकि मेन इवेंट में जैफ हार्डी और समोआ जो का मैच बुक किया गया। मुकाबले के बाद हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। मिज और ब्रायन के सैगमेंट्स को अच्छा सपोर्ट मिला।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...