Create
Notifications

WWE Backlash में हार के बाद बॉबी लैश्ले और लाना के बीच क्या हुआ?

बॉबी लैश्ले
बॉबी लैश्ले
Ankit

WWE बैकलैश में चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने अपने टाइटल को बॉबी लैश्ले के खिलाफ डिफेंड किया। हालांकि पूरे मैच में बॉबी लैश्ले का दबदबा था लेकिन अंत में लाना के कारण बॉबी लैश्ले को फिर से हार का सामना करना पड़ा। ये पहला मौका नहीं है जब लाना के कारण WWE में बॉबी लैश्ले को हार का सामना करना पड़ा है। हार से बॉबी लैश्ले काफी गुस्से में दिखे थे।

क्या हुआ लाना और बॉबी लैश्ले के बीच?

बता दें कि बॉबी लैश्ले जीत के काफी करीब थे और लग रहा था कि कंपनी को नया चैंपियन मिल जाएगा। तभी लाना वहां पहुंच गई और एपरन पर खड़ी हुई, बॉबी लैश्ले का ध्यान भटक गया और तभी ड्रू मैकइंटायर ने क्लेमोर किक मारकर जीत दर्ज की। इस मैच में बॉबी लैश्ले ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और ड्रू को उठा-उठा कर पटका।

अपनी हार के बाद बॉबी लैश्ले काफी गुस्से में दिखे और हो भी क्यों ना चैंपियन बनने का सपना जो टूट गया। मैच के बाद एक वीडियो सामने आई है। इस वीडियो में बॉबी लैश्ले बैकस्टेज पर है और साथ में MVP चल रहे हैं। बॉबी लैश्ले आग बबूला दिख रहे हैं। जबकि पीछे से लाना , लैश्ले को आवाज लगा रही हैं और वो उनकी तरफ देख भी नहीं रहे।

ये भी पढ़ें-WWE Backlash में ड्रू मैकइंटायर को उठा-उठा कर पटकर बॉबी लैश्ले ने दिया ब्रॉक लैसनर को संदेश?

इस पूरे पल को देखकर लग रहा है कि दोनों के बीच जल्द ब्रेक अप होने वाला है। कुछ रिपोर्ट्स की माने तो ये भी कहा जा रहा है कि इनकी कहानी को आगे बढ़ाया जा सकता है जिसके कारण ये फैसला लिया है। साल 2019 में लाना और बॉबी लैश्ले के रिश्ते को दिखाया गया था। जिसके बाद इस कहानी में रुसेव और लिव मॉर्गन को जोड़ा गया।

शुरुआत से इस कहानी को फैंस का अच्छा सपोर्ट नहीं मिला फिर भी कंपनी इसको आगे बढ़ा रही हैं। बता दें कि साल 2019 की आखिरी रॉ के दौरान बॉबी लैश्ले और लाना ने शादी की थी। खैर, बॉबी लैश्ले अपनी हार से काफी परेशान दिखे, जबकि वो इस हार का जिम्मेदार लाना को मानते हैं। अब देखना होगा कि लैश्ले आने वाले वक्त में क्या करते हैं।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...