Create

WWE Backlash में ड्रू मैकइंटायर को उठा-उठा कर पटकर बॉबी लैश्ले ने दिया ब्रॉक लैसनर को संदेश?

Ankit
WWE
WWE

WWE बैकलैश में चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने अपने टाइटल को बॉबी लैश्ले के खिलाफ डिफेंड किया। मैच काफी अच्छा था लेकिन चैंपियन से ज्यादा बॉबी लैश्ले को ताकतवर दिखाया गया। ऐसा लगा रहा था कि इस मैच से दूसरी कहानी की शुरुआत दिखाई जा रही है। माना जा रहा है कि बॉबी लैश्ले को ताकतवर इसलिए दिखाया गया है कि वो ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लड़ सके।

ये भी पढ़ें-WWE Backlash: 44 मिनट तक चले महा-मुकाबले में लहूलुहान हुआ दिग्गज,बड़े विवाद के साथ हुआ अंत

बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर का मैच काफी धमाकेदार था लेकिन इसमें काफी बार बॉबी का पलड़ा भारी था। बॉबी ने तो चैंपियन को उठा-उठाकर पटक दिया था। ऐसा कोई पल नहीं था जब बॉबी ने चैंपियन की धुनाई कर दी। ड्रू मैकइंटायर ने कुछ मूव्स लगाए लेकिन वो काफी नहीं थे। ऐसा लग रहा था कि लैश्ले जीतने वाले हैं। हालांकि लाना मैच के अंत में आई और बॉबी लैश्ले का ध्यान भटक गया। जिसका फायदा ये हुआ कि ड्रू मैकइंटायर ने मुकाबले को जीता लिया।

क्या WWE में अब शुरु होगी बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर की कहानी?

बॉबी लैश्ले टाइटल को नहीं जीत पाए लेकिन अब लग रहा है कि वो आने वाले दिनों ब्रॉक लैसनर से लड़ने वाले हैं। जैसा की पहले रिपोर्ट आई थी कि लैसनर समरस्लैम के दौरान आने वाले हैं और WWE दोनों का मुकाबला प्लान कर रहा है।

ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि बॉबी लैश्ले को इतना ताकतवर इसलिए दिखाया जा रहा है जिससे वो ब्रॉक लैसनर के साथ तालमेल बैठा सके। बॉबी लैश्ले हमेशा से लैसनर के खिलाफ मैच चाहते थे और अब लग रहा है कि उनकी मुराद WWE पूरी करने वाला है। बैकलैश में भले ही लैश्ले को हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन उनके प्रदर्शन की काफी तारीफ हो रही है। अब देखना होगा कि WWE किस तरह से बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर का मैच बुक करता है। खैर, हार के बाद बॉबी लैश्ले को काफी गुस्से में देखा गया।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment