Create

AEW Full Gear में वर्ल्ड टाइटल हारने के बाद Jon Moxley के साथ क्या हुआ, हुआ खुलासा

पूर्व AEW वर्ल्ड चैंपियन जॉन मोक्सली
पूर्व AEW वर्ल्ड चैंपियन जॉन मोक्सली

Jon Moxley: AEW Full Gear के मेन इवेंट में जॉन मोक्सली (Jon Moxley) ने MJF के खिलाफ मैच में अपना वर्ल्ड टाइटल डिफेंड किया था। इस मैच के अंत में जॉन मोक्सली कंफ्यूज हो गए थे और एक फैन ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके खुलासा किया कि AEW Full Gear के बाद जॉन मोक्सली के साथ क्या हुआ था।

AEW Full Gear 2022 में MJF के हाथों वर्ल्ड टाइटल हारने के बाद जॉन मोक्सली के साथ क्या हुआ?

After MJF big win, the Blackpool Combat Club - Claudio, Wheeler Yuta, and Bryan Danielson, came over to comfort Jon Moxley and explained to him what had happened. #aew #andnew #aewfullgear https://t.co/aOazootLkC

MJF ने वादा किया था कि वो AEW Full Gear 2022 में जॉन मोक्सली को बिना चीटिंग के हराकर नए वर्ल्ड चैंपियन बनेंगे। इस मैच में MJF ने ज्यादातर वक्त अपने दम पर ही फाइट की थी और उन्होंने मोक्सली के पैराडाइम शिफ्ट मूव पर किकआउट भी कर दिया था। इसके बाद जॉन मोक्सली ने MJF को बुलडॉग चोक में जकड़कर उन्हें टैप आउट करने पर मजबूर कर दिया था। रेफरी उस वक्त धराशाई हो गए थे, इसलिए उन्होंने यह चीज़ नहीं देखी थी। इसके बाद विलियम रीगल वहां नज़र आए और ऐसा लगा कि वो अपने साथी जॉन मोक्सली की मदद करेंगे।

हालांकि, उन्होंने अपना ब्रास नकल MJF को देते हुए सभी को हैरान कर दिया। इसका फायदा उठाकर MJF ने जॉन मोक्सली के सिर पर ब्रास नकल से हमला करने के बाद उन्हें पिन करते हुए मैच जीत लिया था। इस जीत के साथ ही MJF अपने करियर में पहली बार AEW वर्ल्ड चैंपियन बने। AEW Full Gear के ऑफ एयर होने के बाद क्लॉडियो कास्टगनोली, व्हीलर यूटा और ब्रायन डेनियलसन वहां जॉन मोक्सली को सपोर्ट करने आ गए। उन्होंने बताया कि क्या हुआ और जॉन मोक्सली किस तरह मैच हारे। जब जॉन मोक्सली को विलियम रीगल के धोखे का पता चला तो वो काफी गुस्से में दिखाई दिए।

#AndNEW!!!#AEW World Champion @The_MJF!Watch the #AEWFullGear replay PPV right now🔗allelitewrestling.com/how-to-watch-a… https://t.co/C6N0SlW5ty

MJF AEW के सबसे बड़े होमग्राउन स्टार हैं और वो इस वक्त कंपनी के टॉप पर पहुंच चुके हैं। अगले हफ्ते Dynamite में रिकी स्टार्क्स और ईथन पेज के बीच मैच होगा और इस मैच के विजेता को MJF के खिलाफ चैंपियनशिप मैच मिलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment