Create

WWE WrestleMania Backlash के ऑफ-एयर होने के बाद Roman Reigns से हारने वाले Superstars ने क्या किया?

WWE WrestleMania Backlash के ऑफ-एयर होने के बाद क्या हुआ?
WWE WrestleMania Backlash के ऑफ-एयर होने के बाद क्या हुआ?

WWE WrestleMania Backlash के ऑफ-एयर होने के बाद रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) , रिडल (Riddle) और ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने अपने ही अंदाज में शो खत्म किया। शो ऑफ एयर होने के बाद रैंडी ऑर्टन ने रिंग पोस्ट मपर चढ़कर ड्रू मैकइंटायर की तलवार को लहराया ।

इस प्रीमियम लाइव इवेंट में ड्रू मैकइंटायर और RK-Bro का सामना रोमन रेंस और उनके भाई द उसोज से सिक्स मैन टैग टीम मैच में हुआ। इस शानदार मैच में फैंस की चहेती टीम को हार का सामना करना पड़ा और रोमन रेंस ने रिडल को पिन करते हुए उन्हें हराया था।

ब्लडलाइन थोड़े देर तक अपनी जीत का जश्न बनाने के बाद वापस बैकस्टेज चले गए थे। शो के ऑफ एयर होने के बाद ड्रू मैकइंटायर और RK-Bro ने थोड़े देर दर्शकों का मनोरंजन किया। रैंडी ऑर्टन ने रिंग पोस्ट पर चढ़कर ड्रू मैकइंटायर की तलवार को लहराया जबकि उनके दोनों साथी पीछे खड़े थे ।

देखिए यह मजेदार वीडियो

youtube-cover

WWE में रैंडी ऑर्टन को पसंद है रिडल के साथ अपनी टैग टीम

WWE में 20 साल बिता चुके रैंडी ऑर्टन जब से रिडल के टैग टीम पार्टनर बने हैं तब से उनमें बहुत परिवर्तन देखने मिले हैं। पिछले कुछ समय से रैंडी ऑर्टन ने मिड कार्ड में बहुत ही अच्छा काम किया है। हालांकि भले ही ऑर्टन टैग टीम डिवीजन में हों लेकिन वे कंपनी के टॉप स्टार्स में से एक हैं।

एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया

" वे रिडल के साथ अपनी टैग टीम को बहुत पसंद करते हैं। हम दोनों में बहुत सी चीजें एक जैसी हैं और मैं उनका और उनकी मेहनत का सम्मान करता हूँ। "

यह पहली बार नहीं है जब RK-Bro कैमरे के बंद होने के बाद मस्ती करते दिखाई दिए हैं। पिछले हफ्ते के Smackdown के भी ऑफ एयर जाने के बाद रैंडी ऑर्टन और रिडल सैथ रॉलिंस के एन्ट्रन्स थीम पर डांस करते हुए दिखाई दिए थे जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया था।

WrestleMania Backlash के बाद अब देखना होगा कि WWE द उसोज के साथ उनके फ्यूड को आगे बढ़ाती है या RAW टैग टीम चैंपियनशिप के लिए कोई नई स्टोरी लाइन देखने मिलती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment