Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SmackDown में ऑफ एयर होने के बाद WWE के चैंपियन ने रोमन रेंस को पिटाई से बचाया

न्यूज़
24 Apr 2019, 10:00 IST

Enter caption

मनी इन द बैंक जैसे जैसे करीब आ रह है बिल्ड अप होने शुरु हो गए हैं। रोमन रेंस का मैच बुक कर दिया गया है जबकि बैकी लिंच स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियनशिप को डिफेंड करने वाली हैं। केविन ओवेंस ने हील टर्न लेते हुए WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन पर जबरदस्त प्रहार किया और नई कहानी का आगाज किया।

इस हफ्ते की स्मैकडउन काफी जबरदस्त हुई। ओपनिंग सैगमेंट में रोमन रेंस की पिटाई जबकि अंत में केविन ओवेंस का विलन रुप दिखा। इसके अलावा शार्लेट और बेली के मुकाबले को फैंस ने बहुत पसंद किया। शो का अंत केविन ओवेंस से हुआ जब उन्होंने पहले कोफी को मारा उसके बाद जेवियर वुड्स को एपरन पर पावरबॉम्ब मारा। इस पुरी घटना के बाद ब्लू ब्रांड का कैमरा बंद हो गया।

हालांकि असली मजा फैंस को ऑफ एयर में आया क्योंकि रोमन रेंस का मैच उन्हें देखने को मिला। स्मैकडाउन लाइव के दौरान रोमन रेंस ने सिर्फ ओपनिंग सैगमेंट में दस्तक दी थी जबकि कोई मैच नहीं लड़ा था।

स्मैकडाउन का कैमरा बंद होने के बाद रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन का मैच हो रहा था। इलायस ने दखल देकर रैंडी ऑर्टन के साथ मिलकर रोमन रेंस की पिटाई कर दी। इसी बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन फिन बैलर आए और रोमन रेंस को पिटने से बचाया और शो खत्म हुआ।


आपको ये बता दें कि जबसे रोमन रेंस को स्मैकडाउन में ड्राफ्ट किया गया है तभी से रैंडी ऑर्टन काफी गुस्सा है। जिसके लिए उन्होंने WWE के इंस्ट्राग्राम पेज पर एक पॉल के जरिए जवाब भी दिया था। अब माना जा रहा है कि मनी इन द बैंक में होने वाले रेंस और इलायस के मुकाबले में रैंडी ऑर्टन दखल दे सकते हैं। मनी इन द बैंक 19 मई (भारत में 20 मई) को होने वाली है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...