Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्या होगा अगर WrestleMania 35 में बारिश या बर्फबारी होती है ?

Aaditya sahu
CONTRIBUTOR
न्यूज़
26 Mar 2019, 13:00 IST

Enter caption

WWE रैसलमेनिया प्रो रैसलिंग में सबसे बड़ा इवेंट होता है, यह शो इस साल 7 अप्रैल (भारत में 8 अप्रैल) को मेटलाइफ स्टेडियम में होगा जो कि अमेरिका के न्यू जर्सी में है।

आपको बताते चलें कि इस वर्ष रैसलमेनिया के आयोजन के ऊपर खतर के बादल मंडरा रहे हैं जिसका कारण वहां का मौसम है। Weather.com के रिपोर्ट्स की मानें तो 7 अप्रैल को सुबह और शाम के समय भारी बारिश या बर्फबारी हो सकती है, पर क्या ये इस इवेंट को प्रभावित करेगा?

अगर हम पिछले कुछ सालों में देखें तो हम पाएंगे रैसलमेनिया 30, 32 और 34 बंद छत के नीचे हुआ था, जहां रैसलमेनिया 30 और 34 मर्सेडीज बेंज सुपरडोम में हुआ था, तो वही इस इवेंट के 32वा संस्करण 'ए टी एंड टी स्टेडियम' में हुआ जो कि टैक्सस, डैलस में है। रैसलमेनिया 29, 31 और 33 खुली छत के नीचे हुआ था, अगर हम रैसलमेनिया 29 के बात करें तो यह वही जगह है, जहाँ इस साल रैसलमेनिया का आयोजन होगा। आपको बताते चलें रैसलमेनिया 29 में जब मिज़ और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन वेड बैरेट का मैच हो रहा था तो हल्की सी बूंदाबांदी हुई थी।

खैर अगर देखा जाए तो जब तक वहा का एडमिनिस्ट्रेशन शहर बंद का एलान नही करता, तब तक तो कुछ दिक्कत नही होनी चाहिए, लेकिन अगर हल्की बारिश हुई तो भी WWE के पास इतनी व्यवस्था है कि वो रैसलरों पर दिक्कत नही करेगी। आपने देखा होगा कि रिंग के ऊपर एक कैनोपी का निर्माण होता है जो कि बारिश, धूप से बचाता है साथ ही साथ चारों ओर से बड़ी स्क्रीन को भी सपोर्ट देता है।

अगर ऐसा कुछ होता है तो रैसलरों को कोई दिक्कत नही आने वाली है लेकिन फैन्स को जरूर थोड़ी मुश्किलों का सामना कर पड़ सकता है ।

अब यह तो अप्रैल के शुरुआती दिनों में पता चलेगा कि क्या हमें रैसलमेनिया टलता हुआ दिख सकता है या फिर यह मेटलाइफ स्टेडियम में हो होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...