Create

WWE Superstar Seth Rollins के पीठ पर बने टैटू का असल मतलब क्या है?

Ankit
WWE में हर रेसलर के शरीर पर एक ना एक टैटू जरूर होता है
WWE में हर रेसलर के शरीर पर एक ना एक टैटू जरूर होता है

WWE के अगर आप फैन है तो अपने लगभग सभी सुपरस्टार्स के शरीर पर एक ना एक टैटू जरूर देखा होगा। WWE के अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के शरीर पर काफी सारे टैटू हैं। इसके अलावा ब्रॉक लैसनर (ब्रॉक लैसनर) के चेस्ट और बैक पर टैटू है। वहीं पूर्व शील्ड के मेंबर सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का एक टैटू काफी चर्चा में हैं जो उनकी पीठ पर बना हुआ है।

सैथ रॉलिंस WWE के बड़े रेसलर में से एक हैं लेकिन उनके शरीर पर छोटे टैटू हैं और अब पीठ पर बना टैटू फैंस के मन में ये सवाल पैदा कर रहा है कि आखिर उसका मलतब क्या है। तो सैथ रॉलिंस के टैटू का पूरा मतलब हम आपको बताने वाले हैं।

WWE रेसलर सैथ रॉलिंस के टैटू का पूरा मतलब

सैथ रॉलिंस की पीठ पर जो सात शब्द है वो बुशिदो के हैं। बुशिदो एक समुराई कोड है जो सम्मान के लिए इस्तेमाल होता है। ये बुशिदो कोड जापान का है। चलिए आपको अब रॉलिंस की पीठ पर क्या लिखा है और किस क्रम में लिखा है ये बताते हैं। सबसे पहले लिखा है सच्चाई, मान सम्मान, साहस, आदर, तरस, ईमानदारी, निष्ठा।

The meaning of Seth Rollins back tattoo. http://t.co/1YZZRHMidX

सैथ रॉलिंस ने WWE सुपरस्टार्स इंक सीरीज में दस्तक दी थी जिसमें उन्होंने अपने टैटू के बारे में जिक्र किया था।

ये मेरा पहला टैटू है। ये एक बुशिदो है जो एक समुराई कोड होता है। इसका मतलब होता है कि अपने मुताबिक अपनी जिंदगी जियो। मैंने इसको एक फिल्म में देखा था। लास्ट समुराई फिल्म में इसके बारे में बताया गया था । मुझे लगा कि ये एक अच्छा संदेश है जिसके बाद मैंने इसे बनवाया।

WWE के पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस की लेफ्ट रिस्ट पर एक और टैटू हैं। खैर, रॉलिंस इस वक्त टाइटल पिक्चर में नहीं है लेकिन वो WWE में वापसी करने वाले कोडी रोड्स के साथ स्टोरीलाइन में शामिल हैं। रॉलिंस को WrestleMania 38 में रोड्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था और अब दोनों सुपरस्टार्स का सामना WrestleMania Backlash में होने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment