Create

WWE Survivor Series WarGames के बाद अगला प्रीमियम लाइव कौन सा और कब है?

WWE
WWE का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट कौनसा है?

WWE: WWE का साल 2022 का आखिरी प्रीमियम लाइव इवेंट सर्वाइवर सीरीज वॉरगेम्स (Survivor Series WarGames 2022) समाप्त हो चुका है और यह काफी जबरदस्त प्रीमियम लाइव इवेंट साबित हुआ। इस इवेंट में कई धमाकेदार मुकाबले देखने को मिले और खतरनाक वॉरगेम्स (मेंस और विमेंस) के जरिए फैंस का पूरी तरह से मनोरंजन किया गया।

पिछले साल की तरह ही इस साल भी Survivor Series साल का आखिरी प्रीमियम लाइव इवेंट रहा। साल 2020 में WWE ने दिसंबर में TlC प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन कराया था, जिसके मेन इवेंट में रोमन रेंस ने अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को ट्रेडिशनल टेबल्स, लैडर्स और चेयर्स मैच में केविन ओवेंस के खिलाफ डिफेंड की थी।

इसके अलावा पिछले साल Survivor Series के बाद सीधे WWE ने नए साल पर Day 1 प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन कराया था। हालांकि वो साल 2022 का प्रीमियम लाइव इवेंट था और पहले उम्मीद थी कि इस बार भी Day 1 का आयोजन होगा, लेकिन बाद में WWE ने इस प्लान को कैंसिल कर दिया। अब फैंस सोच रहे होंगे कि आखिर WWE का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट कौन सा होगा और इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि Survivor Series के बाद कौन से प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन होगा।

WWE Survivor Series WarGames के बाद अगला प्रीमियम लाइव इवेंट कौन सा और कब होगा?

youtube-cover

आपको बता दें कि Survivor Series WarGames के बाद अगला इवेंट Royal Rumble होने वाला है। Royal Rumble WWE के टॉप प्रीमियम लाइव इवेंट में से एक हैं और इसके साथ ही रोड टू WrestleMania की शुरुआत भी होती है। फैंस को भी इस इवेंट का बेसब्री से इंतज़ार रहता है।

Royal Rumble 2023 का आयोजन 28 जनवरी (भारत में 29 जनवरी) 2023 को होने वाला है। यह प्रीमियम लाइव इवेंट सैन एंटोनियो, टेक्सस के अलामोडोम में होने वाला है। इस इवेंट में 50,000 से ज्यादा फैंस आने की उम्मीद है।

WWE Royal Rumble 2022 मैच किस सुपरस्टार ने जीता था?

इस साल Royal Rumble 2022 में हुए ट्रेडिशनल 30 मेंस और विमेंस रंबल मैच देखने को मिला था। मेंस Royal Rumble मैच को ब्रॉक लैसनर ने जीता था और इसके बाद WrestleMania में रोमन रेंस को टाइटल यूनिफिकेशन मैच में चैलेंज किया था। हालांकि वो इस मैच को हार गए थे और रोमन रेंस डबल चैंपियन बनने में कामयाब हुए थे। विमेंस Royal Rumble मैच को WWE में वापसी करने वाली रोंडा राउजी ने जीता था और उन्होंने WrestleMania में शार्लेट फ्लेयर को चैलेंज किया था। बैडेस्ट विमेन ऑन द प्लेनेट भी द क्वीन को हराने में कामयाब नहीं हुई थीं।

अब देखना होगा कि इस साल कौन सा मेंस और विमेंस सुपरस्टार Royal Rumble मैच को जीतते हैं और WrestleMania में अपनी जगह को पक्की करते हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment