"मैं उन्हें बहुत याद करता हूं"- जब Randy Orton ने WWE दिग्गज John Cena को लेकर दिया था दिल छू देने वाला बयान

Pankaj
WWE में रैंडी ऑर्टन और जॉन सीना ने साथ में बहुत काम किया
WWE में रैंडी ऑर्टन और जॉन सीना ने साथ में बहुत काम किया

Randy Orton: WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने एक बार जॉन सीना (John Cena) के साथ हुए मैच को लेकर बात रखी। साथ ही ये भी बताया कि वो सीना को कितना याद करते हैं। इस साल की शुरूआत में ऑर्टन ने WWE में अपने 20 साल पूरे कर लिए। WWE इंटरव्यू में उन्होंने अपने करियर के कई मोमेंट्स को याद किया था। साथ ही सीना के साथ रही राइवलरी के बारे में प्रतिक्रिया दी।

WWE इतिहास में जॉन सीना और रैंडी ऑर्टन की राइवलरी सबसे शानदार रही थी। कंपनी के टॉप टाइटल के लिए इन दोनों के बीच जबरदस्त मुकाबले हुए। रिंग के बाहर निजी जीवन में ये दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं।

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन ने दिया था बड़ा बयान

WWE टीवी पर अब सीना पार्ट टाइमर के रूप में नज़र आते हैं। हॉलीवुड के वो अब सबसे बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। खैर सीना को लेकर रैंडी ऑर्टन ने कहा था,

मैं जॉन सीना को प्यार करता हूं। वो मेरे फेवरेट प्रतिद्वंदी रहे। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा। सीना के साथ हर मैच में अलग सीख मुझे मिली। WrestleMania, SummerSlam, Royal Rumble के सभी मैच मुझे याद रहते हैं। फैंस हमेशा उनकी हथेली पर रहते थे। जो फैंस उनसे नफरत करते थे वो भी उन्हें देखने आते थे। सीना को पता था कि फैंस के सामने अपने इमोशन को कैसे दिखाना है। ये संयोग नहीं था बल्कि वो प्रतिभावान थे। मैं सीना को बहुत याद करता हूं।

youtube-cover

सीना और रैंडी ऑर्टन ने साथ में बहुत काम किया। दोनों हमेशा फैंस के फेवरेट रहे। रैंडी ऑर्टन आज भी सबसे पुराने फुल टाइम रेसलर के रूप में काम कर रहे हैं। युवा रेसलर्स को उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है। इस साल मई में उन्हें इंजरी आ गई थी। इसके बाद से वो एक्शन में नज़र नहीं आए थे। मैट रिडल के साथ उनका टैग टीम चैंपियनशिप रन बहुत ही अच्छा रहा था। अब देखना होगा कि ऑर्टन की रिंग में कब वापसी होगी। शायद अगले साल मेंस रंबल मैच में वो वापसी कर सकते हैं।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now