Create

WWE में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच अंतिम बार कब मैच हुआ था?

WWE में अगले महीने ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच होगा मैच?
WWE में अगले महीने ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच होगा मैच?
reaction-emoji
PANKAJ

WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की राइवलरी को बहुत समय हो गया। दोनों के बीच लंबे समय से कोई मैच भी नहीं हुआ। हालांकि अब फैंस को कुछ ही समय बाद दोनों के बीच जबरदस्त मैच देखने को मिलेगा। सभी फैंस जानना चाहते हैं कि अंतिम बार इन दोनों का मुकाबला कब हुआ था।

आपको बता दें साल 2018 में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच अंतिम बार मैच हुआ था। SummerSlam में ब्रॉक लैसनर ने रोमन रेंस के खिलाफ अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की थी। ये मैच काफी शानदार रहा था। उस समय मनी इन द बैंक ब्रीफकेस ब्रॉन स्ट्रोमैन के पास था। मैच के दौरान कैश-इन के लिए स्ट्रोमैन भी रिंगसाइड पर खड़े हुए थे।

31. 2018 - Brock Lesnar vs Roman Reigns for the WWE Universal Championship.@BrockLesnar @HeymanHustle @WWERomanReigns @BraunStrowman #WWE #SummerSlam https://t.co/TV6g8sUbXb

रेंस और लैसनर ने एक दूसरे पर बहुत हमला किया। लैसनर ने इस दौरान स्ट्रोमैन पर भी खतरनाक अटैक ब्रीफकेस से कर दिया था। इसका पूरा फायदा रेंस ने उठाया और लैसनर के ऊपर स्पीयर मारकर मैच जीत लिया था। वन ऑन वन मैच में लैसनर के ऊपर रेंस ने पहली जीत हासिल की थी। अपने करियर में रेंस ने पहली बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप भी जीती।

WWE SummerSlam 2021 में ब्रॉक लैसनर ने की थी वापसी

SummerSlam 2021 में पिछले महीने ब्रॉक लैसनर ने करीब 17 महीने बाद वापसी की। पिछले हफ्ते ही ब्लू ब्रांड में रोमन रेंस को लैसनर ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती दे दी। Extreme Rules में रोमन रेंस का मुकाबला डीमन फिन बैलर के साथ होगा। लैसनर और रेंस के बीच भी शायद अगले महीने बड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है।

ये बात तो तय है कि रेंस और लैसनर के बीच मैच होगा। इस बार मैच कुछ अलग देखने को मिलेगा। रेंस हील के रूप में नजर आएंगे और लैसनर फेस के रूप में नजर आएंगे। फैंस इस मैच का इंतजार बहुत लंबे समय से कर रहे थे। पिछले एक साल से रेंस का हील रन बहुत ही जबरदस्त चल रहा है। पॉल हेमन का इस राइवलरी में बहुत बड़ा रोल रहेगा। पिछले हफ्ते इस बात का पता फैंस को चल गया है।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...