Create
Notifications

रोमन रेंस से मार खाने वाले शिंस्के नाकामुरा ने लगाए WWE पर बेहद गंभीर आरोप

WWE
WWE
reaction-emoji
Ankit

WWE सुपरस्टार शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) कंपनी से खुश नहीं लग रहे हैं। ये इसलिए क्योंकि उन्होंने अपने ताजा पोस्ट में WWE पर इशारों इशारों में गंभीर आरोप लगा दिए हैं। शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में अपोलो क्रूज (Apollo Crews) को हराने में नाकाम रहे थे लेकिन वो उन्हें हराना चाहते हैं। शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपोलो क्रूज (Apollo Crews) के लिए संदेश दिया है।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस की बेइज्जती करना 5 फुट 10 इंच के सुपरस्टार को पड़ा भारी, यूनिवर्सल चैंपियन ने बुरी तरह पीटते हए किया 'अधमरा'

अपोलो तुम बदल गए हो लेकिन मैं इसकी इज्जत करता हूं क्योंकि मैं भी बदल गया हूं, हालांकि मैं इसकी इज्जत नहीं करता हूं क्योंकि तुमने जो बिग ई के साथ किया और फिर मेरे साथ वो गलत था। तुम सब कुछ बदल सकते हो लेकिन खुद को नहीं बदल सकते। तुम्हें पास्ट और फ्यूचर देखना होता है। मैं चैंपियन बनना चाहता हूं। तुमने जो शुरू किया उसको मैं खत्म करुंगा । तुम्हें याद रखना चाहिए कि मैं कौन हूं।

एक फैन ने शिंस्के नाकामुरा को कहा कि वो अपना टैलेंट WWE में बर्बाद ना करें। जिसके बाद एक और फैन ने कहा कि शिंस्के नाकामुरा WWE में काफी खुश हैं और वो अच्छा काम कर रहे हैं। जिसके बाद शिंस्के नाकामुरा ने वो कमेंट देखा और अपनी प्रतिक्रिया दी जिससे काफी कुछ साफ हो गया।

किसने कहा कि मैं खुश हूं...मेरी बातों को छोड़ किसी पर भरोसा नहीं करो।
WWE
WWE

शिंस्के नाकामुरा का करियर WWE में कैसा रहा?

दुनियाभर की प्रमोशन में काम करने के बाद शिंस्के नाकामुरा ने NXT का हाथ थामा। वहां अच्छा काम करने के बाद WWE के मेन रोस्टर में शिंस्के नाकामुरा को डाला गया। शिंस्के नाकामुरा 2018 के Royal Rumble विजेता बने और WrestleMania 34 के लिए टाइटल शॉट मिला।

ये भी पढ़ें: WrestleMania में रोमन रेंस के साथ होने वाले मैच को लेकर ऐज की हुई आलोचना, करारा जवाब देते हुए की बोलती बंद

WrestleMania 34 में हुए एजे स्टाइल्स के खिलाफ चैंपियनशिप मैच हार का सामना करना पड़ा और फिर मिड कार्ड में उन्हें डाला गया। कुछ वक्त पहले SmackDown में गौंटलेट मैच हुआ था और जीतने वाले को रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच मिलने वाला था। शिंस्के नाकामुरा जीत के काफी करीब थे लेकिन रोमन रेंस और जे उसो ने उनकी जमकर पिटाई की थी, जिसके कारण उन्हें टाइटल शॉट नहीं मिला था। शिंस्के नाकामुरा के पोस्ट से लग रहा है कि वो अपने WWE रन से खुश नहीं है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...