Create

WWE न्यूज़: रोमन रेंस ने बताया कि वो Wrestlemania 35 के मेन इवेंट में किस सुपरस्टार को सपोर्ट करेंगे

roman reigns

रैसलमेनिया 35 का वीकेंड रोमन रेंस के लिए काफी व्यस्त रहा है। उन्हें रैसलमेनिया में ड्रू मैकइंटायर की चुनौती से पार पाना है। लेकिन फिलहाल रोमन रेंस के मैच से अधिक रैसलमेनिया 35 की मेन इवेंट ने चर्चाएं बटोरी हुई हैं।

Inside The Ropes को दिये एक इंटरव्यू में रोमन रेंस ने इस बारे में खुल कर बात की। उन्होंने बताया कि विमेंस सुपरस्टार्स इसकी पूरी हकदार हैं। उनसे यह भी पूछा गया कि वो रैसलमेनिया 35 की मेन इवेंट में किसे सपोर्ट करने वाले हैं, इसका उन्होंने सीधा और साफ जवाब दिया है।

रोमन रेंस को बेहद खुशी है कि विमेंस सुपरस्टार्स को आख़िरकार रैसलमेनिया को हेडलाइन करने का मौका मिल रहा है। जब उनसे पूछा गया कि वो किसे सपोर्ट करने वाले हैं, तो उन्होंने एक झटके में बैकी लिंच का नाम लिया।

'द बिग डॉग' ने बैकी लिंच की सफलता की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने काफी मेहनत की हैं और अब उन्हें उस मेहनत का फल मिलने लगा है। विमेंस सुपरस्टार्स को टॉप पर देखना रोमन रेंस के लिए काफी महत्व रखता है। क्योंकि उनकी बेटी अभी केवल 11 वर्ष की हैं और बैकी लिंच, रोंडा राउजी और शार्लेट को देख उनकी बेटी बहुत कुछ सीख सकती हैं।

किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि रोमन रेंस, रैसलमेनिया 35 से पहले वापसी कर पाएंगे। पिछले कई महीनों से वो ल्यूकीमिया का उपचार करवा रहे थे। इसलिए WWE यह फैसला कर चुकी थी कि रैसलमेनिया 35 मैच कार्ड में रोमन रेंस शामिल नहीं होने वाले हैं।

मगर उन्होंने सभी को चौंकाते हुए वापसी की और फास्टलेन में उन्होंने अपने साथियों(द शील्ड) के साथ मिलकर बॉबी लैश्ले, ड्रू मैकइंटायर और बैरन कॉर्बिन पर जीत हासिल की। अब उन्हें रैसलमेनिया में ड्रू मैकइंटायर की चुनौती से पार पाना है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment