Create

"ब्रॉक लैसनर को हराकर अगर बिग ई WWE चैंपियन बनते तो उन्हें बहुत फायदा होता"

WWE चैंपियन बिग ई और ब्रॉक लैसनर के बीच कब होगा मैच?
WWE चैंपियन बिग ई और ब्रॉक लैसनर के बीच कब होगा मैच?

WWE रॉ (Raw) में पिछले हफ्ते बिग ई (Big E) ने बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को हराकर चैंपियनशिप अपने नाम की थी। पूर्व WWE राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने अब बड़ा बयान दिया है। विंस रूसो ने कहा कि अगर ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को हराकर बिग ई WWE चैंपियन बनते तो फिर उन्हें बहुत फायदा होता। विंस रूसो ने बिग ई के चैंपियनशिप जीतने और न्यू डे को लेकर इस बार बातचीत की।

WWE Raw में पिछले हफ्ते बिग ई ने बॉबी लैश्ले को हराकर चैंपियनशिप जीती थी

पिछले हफ्ते रेड ब्रांड के मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन और बॉबी लैश्ले के बीच WWE चैंपियनशिप मैच हुआ था। इस मैच में बॉबी लैश्ले ने अपना टाइटल डिफेंड कर लिया था। मैच के बाद लैश्ले ने रैंडी ऑर्टन को एनाउंस टेबल पर पटका लेकिन इस दौरान उनके पैर में चोट लग गई थी। इसका फायदा बिग ई ने उठाया और लैश्ले के ऊपर मनी इन द बैंक ब्रीफकेस कैश इन कर दिया। बिग ई ने अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियनशिप हासिल की। विंस रूसो ने अब Sportskeeda को बड़ा बयान देते हुए कहा,

ब्रॉक लैसनर को हराना इस समय काफी मुश्किल है। कुछ ऐसा ही हल्क होगन के साथ भी हुआ था। अब लैसनर को बिग ई हराएंगे ये 50-50 होगा। अगर लैसनर को हराकर बिग ई WWE चैंपियन बनते तो उन्हें काफी फायदा होता। इस तरह आपको एक और ड्रू मैकइंटायर मिल जाता।

youtube-cover

WWE ड्राफ्ट जल्द होगा और इसमें काफी मजा फैंस को आएगा। ये बात तय है कि बिग ई अब रेड ब्रांड का हिस्सा होंगे। लैसनर फ्री एंजेट के रूप में काम करेंगे तो वो रेड ब्रांड में भी नजर आ सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर बिग ई और लैसनर के बीच फाइट देखने को मिल सकती है। टाइटल मैच दोनों के बीच होगा और इसका फायदा बिग ई को मिलेगा। लैसनर के साथ मौजूदा रोस्टर के सभी सुपरस्टार्स मैच लड़ना चाहते हैं। बिग ई के चैंपियनशिप रन की अभी शुरूआत हुई है और देखना होगा कि ये कितना लंबा चलेगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment