Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्यों ब्रॉक लैसनर का Royal Rumble 2020 मैच में हिस्सा लेना एक अच्छा आइडिया है?

SENIOR ANALYST
फ़ीचर
Published Jan 07, 2020
Jan 07, 2020 IST

Enter caption

इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ का एपिसोड शानदार रहा। लैसनर ने यहां पर एंट्री की। पॉल हेमन ने बड़ा एलान करते हुए कहा कि लैसनर इस बार रॉयल रंबल का हिस्सा होंगे। साथ ही साथ वो पहले नंबर पर एंट्री करेंगे। यानि कि लैसनर इस बार रॉयल रंबल में WWE चैंपियनशिप डिफेंड नहीं करेंगे। पॉल हेमन ने कह दिया है कि रॉ रोस्टर में ऐसा कोई सुपरस्टार नहीं है जो बीस्ट को चुनौती पेश कर सकता है। इसी वजह से अब इस बड़े पीपीवी में चैंपियनशिप डिफेंड नहीं होगी। वैसे ये एक अच्छा आइडिया नजर आ रहा है।

ये भी पढ़ें: 7 फुट 2 इंच के पूर्व दिग्गज चैंपियन ने लगभग दो साल बाद Raw में की वापसी, 'नई शील्ड' पर पड़े भारी

पॉल हेमन ने कहा कि रोस्टर में कोई बीस्ट को चुनौती देने लायक नहीं है। ये बात कई हद तक सही भी है। एलिस्टर ब्लैक, मैकइंटायर जैसे सुपरस्टार अभी शायद इस लायक नहीं है। इसके अलावा कई जॉबर भी है। बीस्ट इन सुपरस्टार्स को आसानी से हरा सकते हैं। अगर इनके साथ मैच होता भी है तो WWE यूनिवर्स को रिजल्ट का पहले से पता रहेगा। एक चीज और भी है कि अगर रॉयल रंबल में WWE चैंपियनशिप डिफेंड नहीं होती है तो फिर फैंस की नजरें किसी और चैंपियनशिप पर जाएंगी। यानि की किसी और चैंपियनशिप को स्पॉटलाइन मिलेगा, जो कि अच्छी बात है।

फीन्ड के पास यूनिवर्सल टाइटल है। फीन्ड का मुकाबला ब्रे वायट के साथ होना है। अगर लैसनर चैंपियनशिप डिफेंड करते तो यूनिवर्सल टाइटल दूसरे नंबर पर चला जाता। लेकिन अब सभी की नजरें यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर रहेंगी। इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को भी लाइमलाइट यहां से मिलने की उम्मीद है। रॉयल रंबल मैच से ये भी तय होगा कि रेसलमेनिया में लैसनर का मुकाबला किसके साथ होगा। लैसनर के रॉयल रंबल जीतने की उम्मीद ना के बराबर है। रॉयल रंबल में पहले नंबर में एंट्री कर लैसनर अंत तक नजर आ सकते हैं। जो की फैंस के लिए सही रहेगी। और यहां से उनका प्रतिद्वंदी भी मिल जाएगा। सबसे बड़ा सवाल यही है कि कौन सुपरस्टार लैसनर को एलिमिनेट करेगा। इस लिस्ट में बिग ई, एलिस्टर ब्लैक, कीथ ली का नाम सबसे पहले आ रहा है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...