COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

एजे स्टाइल्स द्वारा विंस मैकमैहन के ऊपर अटैक करने के 4 संभावित कारण

टॉप 5 / टॉप 10
9.49K   //    26 Dec 2018, 17:00 IST

Enter caption

2018 में SmackDown का अंत बहुत ही दिलचस्प तरीके से हुआ। जहाँ एक ओर स्मैकडाउन का अंत रुसेव के यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जीतने के साथ हो सकता था लेकिन WWE ने स्मैकडाउन को एक रोचक तरीके से समाप्त करने के बारे में सोचा।

शो के अंत में जो भी हुआ वो इतना रोचक था कि वो 2019 में एजे स्टाइल्स का करियर बदलने की ताक़त रखता है। एजे स्टाइल्स, विंस मैकमैहन के ऑफिस में कुछ बात करने के लिए घुसे और इसके बाद एजे स्टाइल्स ने विंस मैकमैहन पर हमला कर दिया।

विंस मैकमैहन ने एजे स्टाइल्स को खुद से संतुष्ट होने के लिए मना किया और उन्हें ये बताया कि इतिहास में बहुत से ऐसे सुपरस्टार्स आये जिन्होंने अलग अलग चैंपियनशिप जीती, पैसा कमाया, आत्मसंतुष्ट हुए और चले गए। मैकमैहन जानते थे कि स्टाइल्स उस श्रेणी के रैसलर नहीं हैं जोकि संतुष्ट होकर चले जाएंगे और मैकमैहन ने स्टाइल्स को अपनी भूख जगाये रखने के लिए कहा।

ये बातचीत उस स्तर तक पहुंच गयी जहाँ विंस मैकमैहन ने एजे स्टाइल्स को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद एजे स्टाइल्स ने भी मैकमैहन पर हमला कर दिया। चलिए आपको बताते हैं कि ऐसा क्यों हुआ।



#4 विलेन बनेंगे एजे स्टाइल्स


Image result for AJ Styles heel

एजे स्टाइल्स की फिर से विलेन के रूप में कल्पना करना बहुत ही मुश्किल काम होगा। वो भी तब जब लगभग पिछले 20 महीने से एजे स्टाइल्स बेबीफेस बने हुए हैं। उन्होंने ब्लू ब्रैंड में बतौर बेबीफेस अपनी जगह पक्की कर ली और साल भर के लिए WWE चैंपियन रहे।

लेकिन डेनियल ब्रायन के विलेन बनने के बाद सब लोग एक बात समझ चुके हैं कि सबसे चहेता बेबीफेस जब विलेन बनता है तो वो दर्शकों और रेटिंग के लिहाज़ से बेहतर होता है। इसीलिए ऐसा हो सकता है कि WWE स्टाइल्स को एक बार फिर से हील बनने की ज़िम्मेदारी देने के बारे में सोचे।

एक नज़रिया ये भी है कि विलेन बनने के बाद एजे स्टाइल्स रॉ में जा सकते हैं और हील बनकर रेड ब्रैंड में तबाही मचा सकते हैं।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

1 / 4 NEXT
Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...