Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

सालों बाद Raw और SmackDown में पायरो को वापस लाने के पीछे की 3 बड़ी वजह

Karan gulati
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 00:35 IST

पायरो की वापसी हो सकती है 
पायरो की वापसी हो सकती है 

अगर कोई चीज़ फैंस सबसे ज्यादा याद करते है तो वो पायरो है। पायरो सुपरस्टार्स की एंट्रेंस को अच्छा बनाता था और इसके साथ यह डब्लू डब्लू ई (WWE) का भी एक बड़ा हिस्सा था।

2017 के बीच में WWE ने इसका इस्तेमाल करना रॉ और स्मैकडाउन और सामान्य पीपीवी में बंद कर दिया था। कंपनी ने पायरो का इस्तेमाल केवल अपने बड़े पीपीवी जैसे रेसलमेनिया, समरस्लैम और सऊदी अरब के शोज में किया।

दो साल से ज्यादा हो गया है और अबतक पायरो रॉ और स्मैकडाउन के एपिसोड्स में ज्यादा नहीं देखी गयी है लेकिन यह सब जल्द ही बदल जाएगा। कई रिपोर्ट्स के अनुसार, अगले हफ्ते से WWE के हर शो में पायरो देखने को मिलेगी। इस लेख में उन कारणों पर नजर डालेंगे जिनसे यह पता लगता है कि WWE पायरो को वापस क्यों ला रहा है।

ये भी पढ़ें: ब्रॉन स्ट्रोमैन पर जानलेवा हमला करने के बाद द फीन्ड ने मांगी माफी

#3 एक नए युग की शुरुआत को अलग दिखाने के लिए

द अंडरटेकर
द अंडरटेकर

WWE के हफ्ते का दूसरा बड़ा शो स्मैकडाउन 4 अक्टूबर 2019 (भारत में 5 अक्टूबर) को फॉक्स नेटवर्क पर चले जाएगा। इसका मतलब यह है कि WWE के 2 मेन शोज़ अलग अलग चैनल पर दिखाए जाएंगे (ये बदलाव इंडिया में लागू नहीं होगा)। इसलिए कह सकते है कि WWE एक नए युग में जा रहा है। जहां एक ब्रांड दूसरे ब्रांड से बहुत अलग हो सकता है।

अक्टूबर में दूसरे ड्राफ्ट के आने के बाद रॉ के सुपरस्टार्स स्मैकडाउन में नहीं जा पाएंगे और वैसे ही स्मैकडाउन के सुपरस्टार्स रॉ में नहीं आ पाएंगे। बहुत समय बाद इन दोनों ब्रांड के बीच ऐसा विभाजन हो रहा है।

नए युग की शुरुआत को दिखाने करने के लिए रॉ और स्मैकडाउन दोनो अपना रूप बदल सकते हैं। ऐसा कह सकते है कि शायद स्मैकडाउन को अपनी पुरानी पहचान वापस मिल सकती है। इस हफ्ते दोनो ब्रांड्स ने आखिरी बार अपने पुराने डिज़ाइन में शो किया और अब अगले हफ्ते से दोनों ब्रांड्स का नया डिज़ाइन देखने को मिलेगा। इस अवसर को पायरो सिर्फ यादगार बनाएगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 2 NEXT
Published 26 Sep 2019, 12:31 IST
Advertisement
Fetching more content...