Create
Notifications

WWE दिग्गज रोमन रेंस के पिछले एक साल में यूनिवर्सल चैंपियनशिप ना हारने की असली वजह सामने आई

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ी खबर
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ी खबर
PANKAJ

WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) अपना बहुत बड़ा नाम बना चुके हैं। पिछले एक साल से उनका चैंपियनशिप रन भी जबरदस्त चल रहा है। कई दिग्गजों को इस दौरान रोमन रेंस ने हराया। वहीं पिछले कुछ सालों में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने एक मॉन्स्टर के रूप में जबरदस्त काम किया है। इस साल रोमन रेंस के साथ जब से लैसनर की राइवलरी शुरू हुई तब से वो थोड़ा रूक गए है। ब्रॉक लैसनर का काम अब रोमन रेंस कर रहे हैं। पिछले साल अगस्त से रोमन रेंस एक भी मैच नहीं हारे और लगातार उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की। फ्यूचर में भी रोमन रेंस का जलवा जारी रहेगा।

WWE Day 1 पीपीवी में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होगा मैच

Survivor Series में रोमन रेंस ने WWE चैंपियन बिग ई को हराया था। रोमन रेंस की ये जीत कई फैंस को अच्छी नहीं लगी। रोमन रेंस को जिस अंदाज में मैच जीतना चाहिए था वो यहां नजर नहीं आया। मौजूदा रिपोर्ट में अब रोमन रेंस को लेकर बडा़ खुलासा हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार रोमन रेंस को WWE एक मॉन्स्टर हील के रूप में बिल्ड करना चाहता है। रोमन रेंस के ना हारने की वजह भी ये ही बताई जा रही है। रोमन रेंस जब तक अपना टाइटल हारने के लिए तैयार नहीं होंगे तब तक वो अजेय ही रहेंगे। WWE को लगता है कि रोमन रेंस अभी तक पूरी तरह मॉन्स्टर हील के रूप में बिल्ड नहीं हो पाए है।

WWE ने ब्रॉक लैसनर को हमेशा से मॉन्स्टर हील के रूप में बिल्ड किया। मैट मैन पॉडकास्ट के एंड्रू जैरिन ने कहा कि WWE अब लैसनर की तरह ही रोमन रेंस को बिल्ड करना चाहता है। रोमन रेंस को इस समय कंपनी प्रोटक्ट कर रही है और इस वजह से ही वो अभी तक मैच नहीं हारे हैं।

Day 1 पीपीवी में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच एक बार फिर यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच देखने को मिलेगा। 1 जनवरी, 2022 को इस पीपीवी का आयोजन होगा। पिछले हफ्ते WWE ने इस मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया था। अब देखना होगा कि इस बार ब्रॉक लैसनर के खिलाफ रोमन रेंस चैंपियनशिप डिफेंड कर पाएंगे या नहीं। वैसे रोमन रेंस के लिए WWE ने बड़ा प्लान तैयार किया है। इस लिहाज से देखा जाए तो शायद रोमन रेंस चैंपियनशिप डिफेंड कर लेंगे।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...