Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: रोमन रेंस को इस हफ्ते Raw से दूर रखने की  बड़ी वजह आई सामने

Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
8.98K   //    12 Apr 2019, 10:46 IST

why wwe kept roman reigns off raw after wrestlemania 35

रैसलमेनिया 35 कई मायनों में अच्छी साबित हुई और कुछ मायनों में फिसड्डी। लेकिन इससे अगली रॉ में कुछ दिलचस्प चीजें जरूर हुईं। परन्तु 8 अप्रैल की रॉ का सबसे बड़ा सवाल यह रहा कि आख़िर WWE ने क्यों रोमन रेंस को पूरे शो से दूर क्यों रखा।

रोमन बाहर आए तो जरूर लेकिन शो के ऑफ एयर होने के बाद। रैसलमेनिया से अगली रॉ की हमेशा तारीफ़ की जाती रही है, लेकिन इस बार रॉ में WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार का ना होना जाहिर तौर पर बड़े सवाल खड़े करता है।

कुछ लोगों का मानना था कि रोमन रेंस, स्मैकडाउन रिंग में एंट्री लेने वाले थे, जैसा कि ड्रू मैकइंटायर ने किया। किन्तु दुर्भाग्यवश ऐसा भी नहीं हुआ।इस बारे में ब्रैड शेफर्ड ने अपनी राय रखते हुए कहा,

"यह मानने वाली बात है कि ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस के बीच मैच को क्राउड से कुछ ख़ास प्रतिक्रियाएं नहीं मिल रही थी। रैसलमेनिया मैच को ध्यान में रखते हुए ही रोमन रेंस का कोई सैगमेंट या मैच रॉ में शेड्यूल नहीं रहा।"

पिछले चार सालों में ऐसा पहली बार हुआ है कि रोमन रेंस, रैसलमेनिया के मेन इवेंट का हिस्सा नहीं थे। इसके बावजूद उनके लिए रैसलमेनिया 35 बुरी साबित नहीं हुई, उन्हें ड्रू मैकइंटायर पर अच्छी जीत हासिल हुई। हमें खुशी है कि उन्होंने ल्यूकीमिया को मात देते हुए WWE रिंग में वापसी की है, रिकॉर्ड्स तो आने वाले समय में भी बनते रहेंगे।

अब अगले सप्ताह सुपरस्टार शेकअप शेड्यूल है। अगले सप्ताह यह देखना दिलचस्प होगा कि रोमन रेंस रेड ब्रांड में बने रहते हैं या फिर WWE के पास 'द बिग डॉग' के लिए कुछ नए प्लान्स मौजूद हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...