WWE में The Rock के बाद Bloodline में क्या होगी नए मेंबर की एंट्री? दिग्गज ने किया खुलासा 

WWE
WWE दिग्गज ने बताया रोमन रेंस के ग्रुप का नया मेंबर कौन बन सकता है

Jacob Fatu: WWE में हाल ही में द रॉक (The Rock) ने ब्लडलाइन को जॉइन किया था। अब रिकिशी (Rikishi) ने बताया है कि वह किसको द ब्लडलाइन (The Bloodline) का अगला मेंबर बनते हुए देखना चाहते हैं। उनका मानना है कि जैकब फाटू (Jacob Fatu) इसके लायक हैं और वह तैयार हैं।

जैकब फाटू इंडिपेंडेंट सर्किट में बड़ा नाम हैं जिन्होंने Major League Wrestling के साथ काफी अच्छा काम किया था। वह MLW वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल को 819 दिनों तक अपने नाम रखने का कीर्तिमान स्थापित कर चुके हैं। रिकिशी ने हाल में यह जानकारी दी थी कि जैकब फाटू फ्री एजेंट हैं।

WWE हॉल ऑफ फेमर ने अपने पॉडकास्ट में इसको लेकर बात की थी। उनका मानना था कि जैकब ही द ब्लडलाइन को ज्वाइन करने वाले अगले रेसलर होंगे। उन्होंने कहा

"मैं जैकब फाटू का नाम लेना चाहूंगा। वह अनुभव के आधार पर और WWE द्वारा दिए गए किसी भी काम को करने के लिए तैयार रहने वाले लोगों में शामिल हैं। मैंने हमेशा ही उनका समर्थन किया है और जब मुझे पता लगा कि वह फ्री एजेंट हैं तो मुझे अपना काम करना था ताकि ब्लडलाइन को उनका अगला मेंबर मिल जाए जो कि बिल्कुल तैयार हैं। मैं वहां बैठा हुआ देख रहा था कि कौन अगला बड़ा कदम लेने को तैयार है। हम सब जानते हैं कि WWE की तरफ बड़ा कदम लेना आसान नहीं है। आपको मानसिक रूप से तैयार होना पड़ता है और साथ ही आपको रिंग के अंदर और बाहर के लिए तैयार रहना पड़ता है। WWE, AEW, New Japan सबको मालूम है कि वह फ्री एजेंट हैं। अगर आप मुझसे पूछेंगे कि मैं जैकब को कहां देखना चाहता हूं तो मैं कहूंगा ब्लडलाइन क्योंकि उन्हें वहीं पर होना चाहिए।"
youtube-cover

WWE दिग्गज Rikishi को The Rock का मौजूदा किरदार पसंद है

रिकिशी को द रॉक का हील किरदार बेहद पसंद आ रहा है। द रॉक WrestleMania XL किकऑफ प्रेस इवेंट में कोडी रोड्स को थप्पड़ जड़कर हील बन गए थे। वह इसके बाद से ही अपने किरदार को बेहतर करते हुए फैंस को मनोरंजन प्रदान कर रहे हैं।

रिकिशी को यह बात पसंद आ रही है कि द रॉक लोगों को परेशान करके भी एंटरटेनमेंट प्रदान करने का हुनर रखते हैं। द रॉक को हाल में हुए SmackDown एपिसोड के दौरान अपनी अपमानजनक टिप्पणी के कारण रोड्स द्वारा थप्पड़ मारा गया था