Create

WWE Superstar Seth Rollins के ऊपर दिग्गज ने साधा निशाना, सोशल मीडिया के जरिए कसा तंज

दिग्गज प्रो रेसलर ने WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस पर साधा निशाना
दिग्गज प्रो रेसलर ने WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस पर साधा निशाना

NJPW के एक हालिया इवेंट में विल ओसप्रे (Will Ospreay) और जॉन मोक्सली (Jon Moxley) का मैच हुआ। हालांकि मुकाबला जबरदस्त रहा, लेकिन मैच का जिस तरीके से अंत हुआ उसने विवाद खड़ा कर दिया। मोक्सली ने ओस्प्रे पर रीयर-नेकेड चोक लगाया हुआ था, लेकिन बेल को गलत समय पर बजाया गया।

इसके बावजूद मैच समाप्त हो गया और मैच के बाद मोक्सली ने रेफरी पर खतरनाक मूव लगाने के बाद ओस्प्रे को रिमैच के लिए चैलेंज किया। अब ओस्प्रे ने इंस्टाग्राम पर मोक्सली के साथ अपने मैच की एक क्लिप शेयर करते हुए WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस पर तंज कसा है।

मैच के दौरान मोक्सली ने रॉलिंस के फिनिशिंग मूव स्टॉम्प का इस्तेमाल किया। ऐसा लगने लगा था कि मैच समाप्त हो चुका है, तभी ओस्प्रे ने किकआउट कर दिया। पूर्व IWGP वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने एक क्लिप शेयर करते हुए रॉलिंस पर तंज कसा और कहा कि वो मोक्सली के दोस्त के बेकार फिनिशर के सामने कभी हार नहीं मानेंगे।

ओस्प्रे ने सीधे तौर पर रॉलिंस पर तंज कसा है, जिनके साथ सोशल मीडिया पर पहले भी उनकी बहस हो चुकी है। मगर ये भी गौर करने वाली बात है कि ओस्प्रे ने अपने स्टोरीलाइन कैरेक्टर में रहते हुए ये पोस्ट किया है क्योंकि वो इससे पहले द शील्ड के पूर्व मेंबर के प्रति सम्मान दिखा चुके हैं।

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस और विल ओस्प्रे की ट्विटर फ्यूड

Doubling down. Best pro wrestling on the planet. See that Cruiserweight Triple Threat? And that’s just one night, one match amongst the many. Find anyone else alive who does what I do as well as I do it as often as I do it. Ya can’t. #WWEStompingGrounds #UniversalChampion @WWE

साल 2019 में WWE Stomping Grounds के बाद सैथ रॉलिंस ने कहा था कि इस दुनिया में एक भी व्यक्ति ऐसा नहीं है जो उनकी तरह नियमित रूप से कड़ी मेहनत करते हुए टॉप लेवल पर परफॉर्म कर सके। उनके इस बयान ने ओस्प्रे का ध्यान अपनी ओर खींचा।

उन्होंने पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन पर तंज कसते हुए कहा कि उनके अच्छे वर्ज़न के रूप में कंपनी के पास रिकोशे पहले से मौजूद हैं। उनकी बहस ने विकराल रूप तब ले लिया जब रॉलिंस ने ओस्प्रे से अपने बैंक अकाउंट्स की तुलना करने की बात कही थी।

@WillOspreay I mean if you wanna talk numbers we can compare bank accounts too. P.S. That’s counting a month off with a broken back...👍🏼 buddy.

फैंस को रॉलिंस का ये रवैया पसंद नहीं आया, जिसके लिए उन्हें खूब ट्रोल किया गया। उसके करीब एक हफ्ते बाद रॉलिंस ने अपने बयान के लिए माफी भी मांगी। ओस्प्रे ने उन्हें माफ करते हुए कहा कि वो रॉलिंस का बहुत सम्मान करते हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment