Create

WWE से निकाले गए दिग्गज ने AEW में डेब्यू कर फैंस को दिया सरप्राइज, 2 फेमस Superstars को जड़े खतरनाक थप्पड़ 

AEW Revolution 2022 में दिग्गज ने फैंस को दिया सरप्राइज
AEW Revolution 2022 में दिग्गज ने फैंस को दिया सरप्राइज

AEW Revolution 2022 में फैंस को इस बार ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) और जॉन मोक्सली (Jon Moxley) के बीच मैच देखने को मिला। इस मैच में फैंस को बड़ा सरप्राइज मिला। इस साल WWE ने दिग्गज विलियम रीगल (William Regal) को रिलीज कर दिया था। उम्मीद की जा रही थी कि वो जल्द ही AEW रिंग में डेब्यू करेंगे और कुछ ऐसा ही देखने को भी मिला। ब्रायन डेनियलसन और जॉन मोक्सली का मैच काफी शानदार रहा। मोक्सली ने ये मैच शानदार अंदाज में जीता। मैच के बाद विलियम रीगल ने एंट्री कर सभी को चौंका दिया।

WWE दिग्गज विलियम रीगल ने AEW में किया धमाकेदार डेब्यू

ब्रायन डेनियलसन और जॉन मोक्सली के मैच का इंतजार सभी बेसब्री से कर रहे थे। WWE में इन दोनों का इतिहास शानदार रहा था। पहली बार AEW रिंग में दोनों के बीच मैच हुआ। उम्मीद के मुताबिक ये मैच काफी अच्छा रहा। काफी खतरनाक एक्शन भी इस मैच में फैंस को देखने को मिला। मोक्सली खून से लथपथ हो गए थे। मोक्सली ने अंत में शानदार जीत हासिल की। विलियन रीगल ने इसके बाद एंट्री की और दोनों सुपरस्टार्स को थप्पड़ जड़ दिए। हालांकि इसके बाद मोक्सली और ब्रायन ने एक-दूसरे से हाथ मिलाया।

रीगल को देखते ही फैंस ने उनके नाम के चैंट्स शुरू कर दिए थे। AEW में इस समय कई यंग सुपरस्टार्स मौजूद हैं। रीगल के आने से उन्हें बहुत फायदा होगा। रीगल ने NXT में कई सुपरस्टार्स को फ्यूचर के लिए तैयार किया। कुछ ऐसा ही अब AEW में भी देखने को मिलेगा।

An important figure for both of these men, @RealKingRegal is here at #AEWRevolution! https://t.co/mhjAfPn2Hp

रीगल ने एंट्री कर अब बड़े संकेत भी दे दिए। रीगल ने ब्रायन और मोक्सली को एकजुट करने की इस बार कोशिश की। इसका मतलब साफ है कि अब एक बड़ी टीम रीगल AEW में तैयार करेंगे। आगे जाकर मोक्सली और ब्रायन को मैनेज रीगल कर सकते हैं। ऐसा होगा तो फिर फैंस को काफी मजा आएगा। खैर रीगल का AEW में जाना WWE के लिए बुरी खबर जरूर होगी। AEW को जरूर आगे अच्छी कामयाबी मिल सकती है। अब देखना होगा की रीगल का AEW रन कैसा चलेगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment