Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

AEW में क्रिश्चियन के जाने पर WWE का दिग्गज रेसलर हुआ आग बबूला

AEW
AEW
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 11 Mar 2021
न्यूज़

WWE के पूर्व चैंपियन क्रिश्चियन (Christian) ने AEW का हाथ थाम लिया है। इस साल WWE रॉयल रंबल 2021 (Royal Rumble) में सरप्राइज एंट्री करने वाले क्रिश्चियन (Christian) के लिए माना जा रहा था कि वो WWE में फिर से काम करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी (Booker T) ने नाराजगी जताते हुए कहा कि WWE ने AEW के चक्कर में क्रिश्चियन (Christian) को खो दिया।

ये भी पढ़ें:- WrestleMania 37 को लेकर पूरी जानकारी: कब और कहां होगा आयोजन, शो में WWE फैंस होंगे मौजूद

क्रिश्चियन ने AEW में डेब्यू कर लिया है और फैंस उत्साहित है कि अब क्या होने वाला है। इससे पहले AEW के मालिक टोनी खान साफ कर चुके हैं कि काफी सारे बड़े नाम उनकी कंपनी से जुड़ने वाले हैं। हालांकि बुकर टी ने क्रिश्चियन की तारीफ की जबकि नाराजगी भी जताई।

ये भी पढ़ें:- AEW Revolution रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली हुए बुरी तरह लहूलुहान, 61 साल के दिग्गज सुपरस्टार ने की धमाकेदार वापसी

मैंने हमेशा क्रिश्चियन को एक बड़ा सुपरस्टार माना हैं। मेरी उनसे हमेशा बातें होती रही है। मैं जब रिंग में काम करता था तब उनसे पूछता था कि आज रिंग में क्या करना चाहिए। वो काफी शानदार रेसलर है। उन्होंने रेसलिंग बिजसेन में अच्छा काम किया है। हालांकि उन्हें कभी उस तरीके से इस्तेमाल नहीं किया गया जिससे और बड़े रेसलर बन पाते। अगर मैं अपनी बात करूं तो मुझे गुस्सा आ रहा है कि हमने उन्हें खो दिया।

WWE में कई बार बुकर टी और क्रिश्चियन का सामना हुआ है

WWE की रिंग में बुकर टी और क्रिश्चियन का कई बार आमना सामना हुआ है। साल 2000 से 2005 तक दोनों ने कई बार WWE SmackDown में फ्यूड किया। बुकर टी ने The Great American Bash में क्रिश्चियन पर बड़ी जीत दर्ज की थी जिसके बाद वो Imapact रेसलिंग चले गए थे।

AEW में दिखाया गया है कि क्रिश्चियन अब कैनी ओमेगा के खिलाफ चैंपियनशिप मैच लड़ सकते हैं। दोनों की कहानी को शुरू कर दिया है जिसकी पहली झलक देखने को मिली है। कैनी ओमेगा ने हाल ही में डेथ मैच में जॉन मोक्सली को हराया था। अब देखना होगा कि क्या क्रिश्चियन AEW के चैंपियन बनते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 11 Mar 2021, 16:55 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now