WWE दिग्गज ट्रिपल एच के करीबी दोस्त को लेकर पूर्व चैंपियन ने निशाना साधा

Ankit
ट्रिपल एच
ट्रिपल एच

रेसलिंग बिजनेस में WWE एक बहुत बड़ा नाम है। काफी सारे रेसलर्स की स्किल्स अलग होती है लेकिन कुछ रेसलर एक जैसा लड़ते हैं, जिसको देखकर किसी ना किसी याद जरुरत आती है। पिछले कुछ सालों से स्टीव ऑस्टिन, सीएम पंक, हल्क होगन और जॉन सीना की जैसे सुपरस्टार्स की तुलाना हो रही है।

ये भी पढ़ें-WWE में बना भारतीय मूल के पूर्व चैंपियन का भद्दा मज़ाक, नाम गलत बोल कर उड़ाई खिल्ली

स्मैकडाउन लाइव के सुपरस्टार डॉल्फ जिगलर ने काफी समय से WWE की रिंग में अच्छा काम किया है और फैंस ने भी उनको पसंद किया है। हालांकि डॉल्फ को काफी बार दूसरा शॉन माइकल्स बोला गया है और उनकी स्किल्स को HBK से मिलता बताया है।

अब हाल ही में डॉल्फ जिगलर एक फैन से ट्विटर पर भिड़ते हुए दिखे। जिसमें 2 बार के पूर्व चैंपियन को बोला गया कि वो कहीं ना कहीं शॉन माइकल्स की तरह लगते हैं। जिसके जवाब में डॉल्फ ने कहा कि वो किसी HBK को नहीं जानते और उनके बारे में नहीं सुना।

बात साफ है कि डॉल्फ और शॉन माइकल्स की तुलाना नहीं हो सकती है, डॉल्फ अपनी जगह और इस वक्त के रेसलर है, जबकि शॉन माइकल्स ने सालों तक रेसलिंग बिजनेस पर राज किया है। शॉन माइकल्स इस वक्त NXT के लिए काम कर रहे हैं। ट्रिपल एच और शॉन की दोस्ती और Dx को काफी पसंद किया जाता था, आज भी Dx ने रेसलिंग में अपनी अलग पहचान बनाई है।

डॉल्फ जिगलर ने कंपनी में जबसे डेब्यू किया है उसके बाद उन्होंने 2 बार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीती, साथ ही यूएस चैंपियनशिप और इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल पर कब्जा किया। टैग टीम चैंपियनशिप को भी जीता जबकि मनी इन द बैंक विजेता भी रहे।

खैर, डॉल्फ जिगलर WWE में कम दिख रहे हैं क्योंकि वो रेसलिंग बिजनेस के अलावा भी काफी सारे काम करते हैं। डॉल्फ एक हील सुपरस्टार हैं और अब देखना होगा क्या HBK इन्हें जवाब देते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now