WWE में बना भारतीय मूल के पूर्व चैंपियन का भद्दा मज़ाक, नाम गलत बोल कर उड़ाई खिल्ली

Ankit
रॉब ग्रोंकोवस्कि
रॉब ग्रोंकोवस्कि

भारत में WWE की काफी लोकप्रियता है और इसकी के चलते कंपनी ने कुछ साल पहले भारतीय मूल के रेसलर जिंदर महल को चैंपियन बना दिया था। अब ब्रॉक लैसनर से ज्यादा पैसा लेने वाले रॉब ग्रोंकोवस्कि ने WWE में जिंदर महल का महल का मजाक बनाया है।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने अपने किरदार को बदलकर फैंस को रोमांच प्रदान किया

रॉब ग्रोंकोवस्कि ने जिंदर महल को स्मैकडाउन के दौरान लगातार "जिंजर महल" बोला। जिंजर यानी अदरक महल बोला है। रेसलमेनिया 36 के होस्ट रॉब ग्रोंकोवस्कि ने इस बार स्मैकडाउन के एपिसोड में दस्तक दी और अपने दोस्त मोजो राउली के साथ दिखाई दिए। जिसमें उन्होंने ये कहा कि कंपनी को इलायस और किंग कॉर्बिन का मैच रेसलमेनिया के लिए बुक करना चाहिए।

स्मैकडाउन के बैकस्टेज रॉब ग्रोंकोवस्कि ने बातचीत के दौरान बताया कि उन्होंने रेसलमेनिया 33 में अपने दोस्त मोजो राउली के जूते शेयर किए थे जब उन्होंने आंद्रे द जाइंट बैटल रॉयल में हिस्सा लिया था और जिंदर महल को मारा था।

जब मैं रेसलमेनिया 33 में आया था मैंने 'जिंजर' को नॉकआउट किया था, जिंदर जो भी हो जिंजर महल। लेकिन मैं एक बात दूं कि मैंने उस वक्ट मोजो राउली से जूते लिए थे और रेसलमेनिया में आया था। ये वहीं जूते हैं जिससे मैंने 'जिंजर महल' को गिरा दिया था।

आपको बता दें कि WWE में मोजो राउली का सबसे शानदार पल रेसलमेनिया 33 का था, जब उन्होंने आंद्रे द जाइंट बैटल रॉयल को जीता था। इस दौरान उन्हें उनके दोस्त रॉब ग्रोंकोवस्कि की मदद मिली थी। रॉब फैंस के बीच बैठे थे और वो रिंग में आ गए थे क्योंकि जिंदर महल उन्हें कुछ ना कुछ बोल रहे थे। उसके बाद रॉब ने जिंदर को शॉल्डर टकल मारा था और मोजो को जीत में मदद मिली थी।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now