Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 मौके जब स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने अपने किरदार को बदलकर फैंस को रोमांच प्रदान किया

  • इस आर्टिकल में हम आपको उन पाँच पलों के बारे में बताने वाले हैं जब ऑस्टिन ने किरदार बदले और कहानी को अच्छा बनाया
  • विंस के साथ अपनी लड़ाई को बेहतर करने के लिए इन्होने कई बार किरदार बदले और उसकी वजह से फैंस को अद्भुत मनोरंजन प्राप्त हुआ
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 18 Mar 2020, 18:00 IST

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन
स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन एक ऐसे रेसलर हैं जिनका नाम और उनके आने से जुड़ी जानकारी के साथ ही फैंस उत्साहित हो जाते हैं। वो इस हफ्ते रॉ में भी आए थे और उन्होंने शो के अंत में कमेंटेटर बायरन सैक्सटन को स्टनर्स दिए थे। रेसलिंग में हर रेसलर के पास एक अलग नाम और किरदार होता है और कई बार उस कहानी को आगे बढ़ाने के लिए उन्हें अपने किरदार बदलने पड़ते हैं। इसमें कहानी के दौरान अलग किरदार करना या विरोधी पर अटैक करने के लिए किरदार बदलना शामिल है।

स्टोन कोल्ड अमूमन अपने किरदार में ही रहते हैं। हम सब जानते हैं कि विंस मैकमैहन के साथ इनकी लड़ाई काफी लंबी चली थी। विंस के साथ अपनी लड़ाई को बेहतर करने के लिए इन्होने कई बार किरदार बदले और उसकी वजह से फैंस को अद्भुत मनोरंजन प्राप्त हुआ।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने अपने विरोधी के बच्चों का कहानी में इस्तेमाल किया

इस आर्टिकल में हम आपको उन पाँच पलों के बारे में बताने वाले हैं जब ऑस्टिन ने किरदार बदले और कहानी को अच्छा बनाया:

#5 सैंटा क्लॉज के रूप में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन

25 दिसंबर 2003 वाला स्मैकडाउन कंपनी ने देश से बाहर किया था जिसमें विंस ने अमरीकन आर्मी के सदस्यों के साथ क्रिसमस मनाना चाहा। इस प्रयास में जब सैंटा क्लॉज आर्मी के सदस्यों को गिफ्ट देकर वापस जाने लगे उसी समय कंपनी के चेयरमैन ने उन्हें वापस बुलाया। उन्होंने सैंटा पर इसलिए अटैक किया क्योंकि बचपन में उन्हें क्रिसमस पर उनसे गिफ्ट नहीं मिले।

विंस जब आर्मी वालों से बात करने लगे उसी समय स्टोन कोल्ड (जो सैंटा क्लॉज की ड्रेस के अंदर थे) ने अपनी ड्रेस हटाई और WWE CEO को स्टनर दे दिया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 18 Mar 2020, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...