Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्या होगा अगर WrestleMania 35 में ब्रॉक लैसनर के सामने बॉबी लैश्ले से होंगे?

टॉप 5 / टॉप 10
7.05K   //    09 Feb 2019, 17:21 IST

Enter caption

जब बॉबी लैश्ले रिंग में वापस लौटे थे उसके बाद से सब उनके और ब्रॉक लैसनर के ड्रीम मैच की कल्पना कर रहे थे। दोनों ऐसे रैसलर्स हैं जिनकी लुक्स, ताकत और फूर्ति के सब दीवाने हैं इसीलिए लोग दोनों रैसलर्स को आमने सामने देखना चाहते हैं।

हालांकि लैश्ले, ब्रॉक लैसनर के MMA करियर की तुलना नहीं कर सकते लेकिन लैश्ले भी सम्मानजनक फाइटिंग करियर बना चुके हैं। लैश्ले के पिछले एक साल कुछ ख़ास नहीं रहा। इस दौरान वो पूरी तरह से दिशाहीन नज़र आये। हालांकि सैमी जेन का साथ पाने के बाद वो एक PPV के दौरान रोमन रेंस को हराने में भी कामयाब हुए थे।

इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप जीतने के बाद और हील बनने के बाद लैश्ले अपर मिड कार्ड में बहुत मज़बूत दिखाई दे रहे हैं और इस समय उनके लिए सबसे सही प्रतिद्वंदी हो सकते थे ब्रॉक लैसनर। सोचिये अगर समीकरण कुछ अलग तरह से बनते और बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर WrestleMania में एक दूसरे के सामने होते तो क्या होता।


#5 फैंस को हैरान कर सकता है मैच


We could expect Brock Lesnar vs. Bobby Lashley to be booked a bit like Lesnar-Goldberg.

ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले दोनों ही शानदार रैसलर्स हैं लेकिन दोनों रैसलर्स को बड़ी मैच परफॉर्मेंस देने के लिए नहीं जाना जाता। लैसनर के वहीं मैच शानदार रहे हैं जिनमें उनके सामने छोटे रैसलर रहे हैं या वो रैसलर रह हैं जिन्हें कम करके आंका गया है। और लैश्ले इस रोल में फिट नहीं होते।

लैश्ले और लैसनर का मैच वैसा ही हो सकता है जैसा रैसलमेनिया 33 में लैसनर बनाम गोल्डबर्ग का मैच हुआ था। दोनों रैसलर्स अपनी ताकत का प्रदर्शन करेंगे, फूर्ति दिखाएंगे और मैच के 10 मिनट तक चलने की उम्मीद हो सकती है।

इस तरह से लड़ा गया मैच दोनों को MMA में फायदा दे सकता है और साथ ही साथ दोनों अपने तेज़ मूव्स से दर्शकों का दिल भी जीत सकते हैं।

Get WWE News in Hindi here

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...