COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: WrestleMania 35 में होने वाले Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच ने लिया नया मोड़

Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
1.03K   //    05 Mar 2019, 11:24 IST

ronda rousey beat becky lynch and charlotte

रैसलमेनिया जैसी बड़े WWE इवेंट में लड़ने का हर रैसलर का सपना होता है। कुछ ऐसा ही फिलहाल बैकी लिंच के साथ हो रहा है। बैकी लिंच हार मानने को तैयार नहीं हैं, इसी कारण मैकमैहन परिवार ने बैकी लिंच को एक मौका देने का निर्णय लिया है।

मंडे नाइट रॉ में जब स्टैफनी मैकमैहन रिंग में आईं तो उनका निशाना केवल बैकी लिंच ही रही। स्टैफनी मैकमैहन ने कहा,"यदि बैकी लिंच मौका चाहती है, तो ठीक है बैकी लिंच को मौका दिया जाएगा। मगर इसके लिए हमारी एक शर्त है, यदि बैकी लिंच को रैसलमेनिया 35 में लड़ने का मौका चाहिए, तो उन्हें शार्लेट को हराना होगा और इसके लिए बैकी लिंच को लीगल एग्रीमेंट साइन करना पड़ेगा। यदि बैकी लिंच को इस मैच के दौरान कोई भी चोट लगती है तो WWE उसके लिए जिम्मेदार नहीं होगी। यदि बैकी लिंच को फास्टलेन में हार का सामना करना पड़ता है, तो उन्हें इस स्टोरीलाइन से बाहर कर दिया जाएगा।"

फास्टलेन पीपीवी में शार्लेट बनाम बैकी लिंच मैच लड़ा जाएगा। यदि फास्टलेन में बैकी लिंच, शार्लेट को हराने में सफल रहीं तो उन्हें सीधे तौर पर रैसलमेनिया में होने वाले WWE रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच में जगह मिल जाएगी।

इस पूरे वाक्ये के बाद रोंडा राउजी भी अपने गुस्से पर काबू ना रख सकीं और इस चैंपियन रैसलर ने कहा,"मैंने अपने गुस्से पर बहुत काबू किया है। लेकिन अब नहीं कर सकती।" फिर क्या था रोंडा राउजी ने पलक झपकते ही रिंग में दूसरी ओर खड़ी शार्लेट और बैकी लिंच पर हमला कर दिया और दोनों की जमकर पिटाई की। बैकी लिंच, जो कि रिंग में बैसाखी के सहारे रिंग में खड़ी दिखाई पड़ रही थीं। इसी कारण बैकी लिंच को आर्मबार का शिकार भी होना पड़ा। अब ये स्टोरीलाइन शानदार हो गई है। देखना होगा की आगे क्या-क्या यहां नजर आता हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Topics you might be interested in:
Neeraj sharma
ANALYST
A Sports enthusiast and for more you can contact me at 8818080282 and ns050795@gmail.com
Advertisement
Fetching more content...