WWE न्यूज़: रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के मुकाबले के दौरान दर्शकों के बीच हुई झड़प   

Enter caption

रोमन रेंस ने रैसलमेनिया 35 में एक सिंगल्स मुकाबले में वापसी की, जहां उनका सामना ड्रू मैकइंटायर से हुआ। इस मुकाबले में रोमन रेंस ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज की गई। WWE एरिना में बैठा हर एक दर्शक इस मैच का एक अभिन्न अंग बना हुआ था। किंतु मैच के दौरान एक मौका ऐसा आया जब कमेंटेटर सहित रैसलर का ध्यान, दर्शकों की और गया।

खबरों की माने तो, इस दौरान दर्शकों के बीच एक झगड़ा हो गया था। रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के मैच के दौरान एक ऐसा मौका आया, जब ड्रू मैकइंटायर ने रोमन रेंस को भला बुरा कहते हुए, रेंस के चेहरे में एक थप्पड़ जड़ दिया था। ठीक इसी दौरान अपने पसंदीदा रैसलर को समर्थन करने आए हुए लोग आपस में ही लड़ने लगे। जब WWE के सिक्योरिटी गार्डस ने ऐसे रोकने की कोशिश की तब यह झगड़ा और भी बढ़ गया,जिसे काफी मुश्किल से शांत किया गया। यह घटना रैसलमेनिया 35 के दौरान होने वाली कुछ यादगार में से एक है।

ल्यूकेमिया बीमारी से रिकवर होने के बाद यह रोमन रेंस का पहला सिंगल्स मुकाबला था, और इस मुकाबले में रोमन रेंस का प्रदर्शन काफी शानदार रहा। इस मुकाबले में लड़ने से पहले रोमन रेंस ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ''पिछले कुछ सालों से, मैं लगातार ऐसे रैसलर का सामना कर रहा हूं जो उनके रैसलिंग करियर में कुछ बूढ़े हो चुके हैं। इसलिए मैं एक ऐसे रैसलर के साथ लड़ने के लिए काफी उत्साहित हूं, जो मेरी जेनरेशन का है। हम WWE रिंग में जाएंगे और काफी अच्छा मुकाबला लड़ेंगे। हमारा मुकाबला रैसलमेनिया के अन्य मुकाबलों की तुलना में काफी अच्छा होने वाला है।''

बहरहाल, रोमन रेंस का प्रदर्शन रैसलमेनिया में काफी शानदार रहा और अब देखना यह दिलचस्प होगा कि भविष्य में रोमन रेंस का मुकाबला किसके साथ देखने को मिलता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now