WWE न्यूज़: WrestleMania 35 के मेन इवेंट के अंत में रैफरी ने की बड़ी गलती

Enter caption

रैसलमेनिया 35 अब खत्म हो गया है। ये शो काफी अच्छा चला था लेकिन मेन इवेंट मैच फैंस को इतना पसंद नहीं आया। शार्लेट फ्लेयर, बैकी लिंच और रोंडा राउजी ने एक अजीब मैच लड़ा जिसमें लिंच ने रॉ और स्मैकडाउन लाइव की चैंपियनशिप अपने नाम की वो भी रोंडा को पिन करके।

हालाँकि ये इस मुकाबले की असली एंडिंग नहीं थी। पीडब्लू टॉर्च के अनुसार बैकी इस मैच को रोंडा को पिन करके नहीं बल्कि शार्लेट से टैप आउट करवा के जीतती लेकिन ऐसा नहीं हुआ। लिंच ने रोंडा को पिन किया और इस मैच को जीत गईं।

इस मैच के बिल्ड अप को काफी शानदार तरीके से पूरा किया गया था। हालाँकि कई चीज़ें ठीक तरह से नहीं हुई। इस मैच में WWE ने पहले से ही काफी कुछ अलग कर दिया था कि फैंस को अब और कुछ अलग नहीं देखना था। लिंच ने इस मैच में रोंडा को पिन किया और एक बड़ी जीत दर्ज की। हालाँकि ये इस मैच की असली एंडिंग नहीं थी।

अगर अफ़वाहों की माने तो इस मैच में बैकी लिंच रॉ और स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियनशिप शार्लेट से टैप आउट करवा के जीतती। हालाँकि रैफरी की गलती की वजह से इस मैच का अंत गलत तरीके से हुआ। रोंडा इस मैच में बैकी से पिन होते हुए नहीं हारना चाहती थीं लेकिन ऐसा ही हुआ।

ज्यादातर फैंस ने इस बात पर गौर नहीं किया होगा लेकिन मैच हारने के बाद रोंडा काफी गुस्सा हो गई थीं। इसके अलावा फैंस भी थोड़े हैरान रह गए थे क्योंकि ये पिन काफी जल्दी में हुआ था। इस मैच की एंडिंग को थोड़ा और अच्छा बनाया जा सकता था लेकिन अब जो हुआ है उसी से काम चलना पड़ेगा। अब देखना होगा कि WWE आगे चलकर बैकी को किस तरह से बुक करेगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।