WWE न्यूज़: Wrestlemania 35 के मेन इवेंट रिजल्ट में हो सकता है बड़ा बदलाव

Enter caption

रैसलमेनिया 35 अब बिल्कुल भी दूर नहीं रहे गयी है और मैच कार्ड भी लगभग पूरी तरह तैयार हो चुका है। इस पीपीवी का सबसे बड़ा मैच रोंडा राउजी, शार्लेट और बैकी लिंच के बीच लड़ा जाएगा। आपको याद दिला दें कि मेन इवेंट में ये तीनों आपस में भिड़ने वाली हैं, जो कि विनर टेक्स ऑल मैच होगा।

मगर Slice Wrestling की एक रिपोर्ट में एक नया खुलासा किया गया है। इस रिपोर्ट के मुताबिक इस मैच का परिणाम अभी भी तय नहीं किया गया है। यानी बैकी लिंच की जीत की चाह रखने वाले फैंस के लिए यह किसी बुरी ख़बर से कम तो बिल्कुल नहीं है।

अभी तक यह तय नहीं हुआ है कि रैसलमेनिया 35 के विमेंस चैंपियनशिप ट्रिपल थ्रेट मैच में किसे जीत हासिल होगी। इसका कारण यह बताया जा रहा है कि रोंडा राउजी, बैकी लिंच द्वारा पिन या सबमिशन से हारने को तैयार नहीं हैं। क्योंकि इनके बीच असल जिंदगी में गहमागहमी का माहौल बना हुआ है।

इस बारे में WWE की ओर से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है। लेकिन यह सच है कि पिछले कुछ दिनों से बैकी लिंच और रोंडा राउजी के बीच असल जिंदगी में माहौल गर्म है। आपको बता दें कि रोंडा राउजी और बैकी लिंच के बीच ट्विटर पर बहस चल रही है। लेकिन यह भी संभव है कि ये सब रणनीतियाँ इस मैच को सबकी नजरों में लाने के लिए रची जा रही हों।

बता दें कि जो भी इस मैच में जीत हासिल करेगा, स्मैकडाउन और रॉ विमेंस चैंपियनशिप, दोनों ही एक ही सुपरस्टार के पास जाने वाली हैं। चाहे वो रोंडा राउजी हों, शार्लेट या फिर बैकी लिंच हो।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं