Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: विंस मैकमैहन ने WrestleMania 35 का सबसे बेस्ट मोमेंट बताया

Atul Kushwaha
ANALYST
न्यूज़
05 May 2019, 11:45 IST

Enter caption

पिछले महीने WWE का सबसे बड़ा पे-पर-व्‍यू रैसलमेनिया 35 आयोजित किया गया। यह इवेंट काफी शानदार रहा, जहां कुल मिलाकर 16 रैसलिंग मुकाबले देखने को मिले। रैसलमेनिया 35 के मैन इवेंट के दौरान पहली बार महिला रैसलर्स आपस में लड़ती हुई नजर आईं। साथ ही सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर, डेनियल ब्रायन और कोफी किंग्सटन के बीच कमाल के मुकाबले देखने को मिले।

रैसलमेनिया 35 के समाप्त होने के बाद कुछ लोगों का यह मानना था कि इस रैसलमेनिया का सबसे बेस्ट मोमेंट कोफी किंग्सटन का WWE चैंपियनशिप जीतना था। जबकि कुछ लोग सैथ रॉलिंस द्वारा ब्रॉक लैसनर को हराने के पल को बेस्ट बता रहे थे। हाल ही में WWE के मालिक विंस मैकमैहन को लेकर यह बात सामने आई है कि उनका रैसलमेनिया 35 में मनपसंदीदा मोमेंट कौन सा था।

रैसलमेनिया 35 में विंस मैकमैहन के बेटे शेन मैकमैहन और द मिज के बीच ‘फॉल्स काउंट एनीवेयर’ मैच देखने को मिला था। यह मुकाबला काफी शानदार रहा। मुकाबले का अंत काफी दिलचस्प रहा और शेन मैकमैहन ने जीत दर्ज की। इस मैच के दौरान एक दिलचस्प देखने को मिली, जब शेन मैकमैहन, मिज को अनाउंस टेबल के ऊपर लेटा देते हैं, और खुद रिंग कॉर्नर में चढ़कर द मिज को एल्बो ड्रॉप मारने ही वाले होते हैं, लेकिन इस दौरान अपने बेटे को बचाने के लिए द मिज के पिता जॉर्ज मिजानिन अनाउंस टेबल के सामने खड़े हो जाते हैं। यहीं नहीं इसके बाद जॉर्ज रिंग के अंदर चले जाते हैं, और बिना डरे शेन मैकमैहन को लड़ने की चुनौती देते हैं।

Enter caption

एक पोडकास्ट के दौरान, मिज़ के पिता ने वह बात बतलाई, जो रैसलमेनिया 35 के दौरान विंस मैकमैहन ने उनसे कही थी। जॉर्ज मिजानिन के अनुसार, ''शो समाप्त होने के बाद विंस मैकमैहन मेरे पास आए और कहा कि यह उनके रैसलमेनिया 35 के पूरे शो का सबसे पसंदीदा लम्हा था।''

शेन मैकमैहन और द मिज के बीच स्टोरीलाइन अभी पूरी तरह से समाप्त नहीं हुई है। WWE के आगामी पे-पर-व्‍यू मनी इन द बैंक में इन दोनों रैसलर्स के बीच एक स्टील केज मुकाबला होने वाला है। जिसमें द मिज के पिता भी नजर आ सकते हैं। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...